निरहुआ और अक्षरा सिंह की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा जगत में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इस जोड़ी की फिल्म देखने के लिए हमेशा लोग उत्साहित रहते हैं। इन दोनों का कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही तुरंत वायरल हो जाता है। निरहुआ और अक्षरा सिंह ने कई हिट फिल्में दी हैं और जनता का जबरदस्त मनोरंजन दिया है।

सोशल मीडिया पर उड़ाया गर्दा

सोशल मीडिया की बात करें तो अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग रखती हैं। उनके फैंस लाखों में हैं। जो उन्हें काफी पसंद करते हैं। वहीं निरहुआ के भी सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फैन हैं। लोग उनकी फिल्मों तथा वीडियो संस को काफी ज्यादा देखते हैं। ये दोनों अपने फैंस के लिए समय समय पर अपनी फोटोज और वीडियो को शेयर करते रहते हैं।

जबरदस्त रोमांस को पसंद करते हैं लोग

आपको बता दें की इस समय निरहुआ और अक्षरा सिंह का एक वीडियो काफी देखा जा रहा है। इस वीडियो की ख़ास बात यह है की इसमें निरहुआ तथा अक्षरा सिंह के साथ में अंजना सिंह भी हैं। इन दोनों के साथ में निरहुआ जबरदस्त रोमांस करते नजर आ रहें हैं। लोग भी इनकी बेहतरीन रोमांटिक केमिस्ट्री को काफी उत्साह के साथ देख रहें हैं।

Dineshlal Yadav और Anjana Singh का Romantic VIDEO -छोड़ न ए राजा-Ek Bihari Sau Pe Bhari|Bhojpuri Song

वायरल हुआ वीडियो

निरहुआ और अक्षरा सिंह तथा अंजना सिंह का यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। बड़ी संख्या में लोग इसको देख रहें हैं और शेयर भी कर चुके हैं। इस वीडियो सांग का टाइटल छोड़ दा ना राजा’ है और इसको फिल्म “एक बिहारी सौ पर भारी” से लिया गया है। इस गाने को आप Ishtar Bhojpuri नामक चैनल पर देख सकते हैं। अब तक इस वीडियो को 217K views हैं।