Cheapest Camera Phones जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं 2023 में लगभग सभी मोबाइल कंपनियों ने अपनी जबरदस्त मॉडल को लांच किया। कुछ मोबाइल फोंस को लोगों ने कैमरा क्वालिटी के कारण तो कुछ को स्टोरेज क्वालिटी के कारण बहुत अच्छे रिव्यूज दिए।

आज हम आपको एक ऐसी सूची बताने जा रहे हैं जिसमें 108 मेगापिक्सल का दमदार कैमरा बहुत ही बजट फ्रेंडली कीमत पर मिल रहा है। आप इन सभी फोन में से किसी का भी अपने लिए चयन कर सकते हैं क्योंकि इन सब की कीमत आपके बजट में है।

Realme c53 Cheapest Camera Phones

रियलमी की कंपनी की तरफ से हाल ही में लॉन्च किया गया c53 मॉडल लोगों द्वारा बहुत पसंद किया गया था। इस फोन में आपको 6.74 इंच का एचडी प्लस डिस्पले दिया जा रहा है। आपको बताने कैमरा क्वालिटी के मामले में यह फोन बहुत जबरदस्त है। इस फोन में आपको 108 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के ड्यूल रियर कैमरे दिए जा रहे हैं। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा भी दिया जा रहा है। जबरदस्त क्वालिटी के साथ-साथ या फोन आपके बजट में भी मिल रहा है इसकी फिलहाल मार्केट प्राइस मात्र 9,999 रुपए है।

Must Read

Xiaomi Redmi Note 11s

वर्ष 2023 में श्यओमी की तरफ से रेडमी नोट 11s को लांच किया गया था। कंपनी ने इस मॉडल में ग्राहकों को 6.43-inch का डिस्प्ले दिया। और इसी के साथ ही इसमें 108MP का कैमरा भी दिया गया। वही आपको बता दे इस मॉडल की कीमत मात्र ₹ 12,990 रही। यदि आप चाहे तो इस शानदार फोन को भी खरीद सकते हैं कैमरा क्वालिटी के मामले में यह फोन भी बहुत जबरदस्त है।

Infinix Note 30 

इंफिनिक्स की कंपनी ने भी इस साल ग्राहकों को जबरदस्त मॉडल देकर खुश कर दिया। इंफिनिक्स नोट 30 में आपको 108 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी ने 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है। वही इस मॉडल में ग्राहकों को हैंडसेट MediaTek Dimensity 6080 प्रोसेसर भी दिया गया है। इस मॉडल की फिल्हाल कीमत ₹ 14,499 है।