Samsung Galaxy M34 मार्केट में पहली बार सैमसंग का बेहतरीन फीचर्स वाला 5G फोन मिल रहा है ग्राहकों को इतने बड़े डिस्काउंट ऑफर में। अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन 5G मॉडल का फोन लेना चाहते हैं जिसमें आपको शानदार डिस्काउंट ऑफर मिले तो आपको सैमसंग का यह फोन जरूर ट्राई करना चाहिए।

सैमसंग गैलेक्सी की तरफ से 6GB राम और 128GB के इंटरनल स्टोरेज वाला यह फोन आपको बहुत ही सस्ती कीमत पर डिस्काउंट ऑफर्स में दिया जा रहा है। लिए आपको बताते हैं इस मोबाइल में आपको क्या-क्या फीचर्स और कौन-कौन से बैंक ऑफर दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही हम आपको इस फोन के लिए एक्सचेंज ऑफर की भी जानकारी देंगे।

Samsung Galaxy M34 Price

सैमसंग गैलेक्सी कैसे मॉडल में आपको 6GB का राम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है। आपको बता दे इस फोन की मार्केट प्राइस 24,499 रुपये है। हालांकि अगर आप इस फोन को अमेजॉन पर खरीदने हैं तो इसमें आपको 33% का शानदार डिस्काउंट दिया जाएगा। आपको बता दे 33% के डिस्काउंट के बाद इस स्मार्टफोन की कीमत 16499 रुपए हो जाएगी।

Must Read

बैंक ऑफर भी है उपल्ब्ध

इस शानदार फोन को खरीदने के लिए बैंक की तरफ से भी ऑफर्स दिए जा रहे हैं। आपको बता दे इस स्मार्टफोन में आपको पहले से अमेजॉन पर 33% की छूट मिल चुकी है अब अगर आप इसे बैंक ऑफर के तहत खरीदेंगे तो आपको ₹1500 तक का फायदा मिलेगा।

आप इस फोन को मात्र ₹800 के मासिक एमी पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा आपको बता दे 921 रुपए की मासिक नो कॉस्ट एमी पर भी आप इसे खरीद सकेंगे। इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए कंपनी की तरफ से बहुत सारे डिस्काउंट ऑफर्स दिए गए हैं इसलिए देर ना करें।

एक्सचेंज ऑफर्स की भी दी रही सुविधा

इसके अलावा आपको बता दे सैमसंग गैलेक्सी के इस मॉडल पर आपको अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करने के लिए भी ऑप्शन दिया जा रहा है। एक्सचेंज ऑफर के तहत आपको 15100 तक का फायदा हो सकता है। वैसे आपको बता दे एक्सचेंज ऑफर की वैल्यू पुरानी स्मार्टफोन की कंपनी देखने के बाद निर्धारित की जाएगी।