Moto E32s Smartphone:इंडियन मार्किट में वीवो,सैमसंग और oppo के स्मार्टफोन ही धमाका मचाते है. लेकिन अब मार्किट में एक और फ़ोन धमाल मचा रहा है. बहुत टाइम से मोटोरोला स्मार्टफोन की दुनिया से गायब हो गया था. लेकिन अभी हाल ही में मोटोरोला ने अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम है Moto E32s. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं.

Moto E32s स्मार्टफोन कैमरा और फीचर्स

इस स्मार्टफोन में आपको 6.5 इंच के डिस्प्ले मिलता है जिस का रिफ्रेश रेट 90Hz का होता है. आपकी जानकारी के लिए बता दे इस Motorola का नया स्मार्टफोन 200MP का कैमरा मिलेगा. इसकी फोटोग्राफी और वीडियो दमदार होने वाली है. ये स्मार्टफोन Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है. इसमें आपको 16MP AI-पावर्ड ट्रिपल कैमरा भी मिलेगा. यही नहीं आपको इसमें 5000mAh की बैटरी मिलेगी. कंपनी का दावा है कि ये बैटरी बहुत ज्यादा चलती है. ये 15W की चार्जिंग क्षमता को सपोर्ट करता है.

Moto E32s की कीमत

बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि Moto E32s 6 जून से ही इंडियन मार्केट में मिलना शुरू हो गया है. ये स्मार्टफोन आपको Flipkart मिल जाएगा. इसकी कीमत 8,999 रुपये की है. इस Moto E32s में आपको 4GB + 64GB वाला वेरिएंट सिर्फ 9,999 रुपये में मिलेगा. आपको इसमें दो कलर ऑप्शन देखने को मिलेंगे स्लेट ग्रे और मिस्टी सिल्वर.