Nokia 106 Review हाल फिलहाल में नोकिया के कुछ ग्राहकों ने इसके रिव्यूज को सोशल मीडिया पर साझा किया। आपको बता दे इस दौरान नोकिया के 2G और 4G सेट के बारे में बातें हुई।

अगर आपने भी नोकिया का 106 मॉडल खरीदा है या फिर इसे खरीदना चाहते हैं तो यहां दी गई विशेषताएं आपके लिए भी जानना महत्वपूर्ण है। मार्केट में नोकिया मोबाइल कंपनी का नाम वैसे भी बहुत प्रचलित माना जाता है। आई आपको इसके रिव्यू और रेटिंग के बारे में बताते हैं। 

Nokia 106 Review

अगर हम नोकिया के 106 मॉडल के 2G मॉडल की बात करें तो इसमें आपको बहुत ही जबरदस्त बैटरी देखने को मिल सकती है। वहीं अगर हम इसके 4g मॉडल की बैटरी की बात करें तो इसमें थोड़ा एडजस्ट करना पड़ सकता है।

Must Read

इतना ही नहीं आपको बता दे कंपनी ने नोकिया के 106 के 2G मॉडल में कोई खास फीचर्स या फिर कोई नया अपडेट नहीं दिया है। पर वही अगर इसके 4g मॉडल की बात करें तो कंपनी इसमें आपको बहुत सारे नए और आकर्षक फीचर्स के साथ-साथ बेहतरीन डिजाइन भी ऑफर कर रही है।

नेटवर्क में पड़ता है फर्क

अगर आप नोकिया 106 के 2G मॉडल का इस्तेमाल कर रहे हैं तो आपको बता दे आपको लाजवाब नेटवर्क देता है। हालांकि इस मॉडल में आप इंटरनेट का प्रयोग नहीं कर सकते पर फिर भी कॉल के लिए इस फोन में नेटवर्क की समस्या आज तक कभी नहीं देखी गई है।

वही नोकिया के 4g मॉडल में आपको नेटवर्क को लेकर थोड़ी सी समस्या हो सकती है। आपको बता दे इंटरनेट चलाते समय या फिर वॉइस कॉल या वीडियो कॉल के दौरान नेटवर्क की थोड़ी रुकावट हो सकती है।

स्टोरेज के मामले में है जबरदस्त

नोकिया की इन दोनों की मॉडल में स्टोरेज की कोई समस्या नहीं है। जी हां नोकिया के 106 2G मॉडल में आपको बेहतरीन स्टोरेज देखने को मिलेगा। इसके साथ ही साथ नोकिया के 106 4g मॉडल में भी आपको जबरदस्त स्टोरेज दी जा रही है। नोकिया की इन मॉडल में आपको बेहतरीन स्टोरेज के साथ-साथ शानदार फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। कंपनी का दावा है स्टोरेज के मामले में यह दोनों ही मॉडल मार्केट में लोकप्रिय हुई है।