नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों गाने और फिल्में बॉलीवुड की फिल्मों को मात कर रही है। और लोग भोजपुरी फिल्मों को ही देखना ज्यादा पसंद कर रहे है। जिसके चलते भोजपुरी गानों की सोशल मीडिया पर धूम मची ही है। जिसमें इन दिनों भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार पवन सिंह का गाना सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है इस स्टार ने अपनी एक्टिंग से सभी को अपना दीवाना बना लिया है।

भोजपुरी फिल्मों में पवन सिंह अपने अबिनय के साथ साथ अपने शानदार गानों और एलबम की के लिए हमेशा तर्चा में बने रहते है। उनके गाने रिलिज होते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं।  ऐसा ही वायरल हो रहा यह गान लोगों के दिलो में रोमांस जगा रहा है।

वायरल हो रहे गाने में पवन सिंह भोजपुरी एक्ट्रेस मधु शर्मा के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. पवन सिंह और मधु शर्मा की नजदिकियां फैंस के दिलों में आग लगा रही है। उके बोल्ड सीन्स को देख हर की इस गाने को बार बार देखने के लिए मजबूर हो रहा है।

इस गाने में पवन सिंह जैसे ही मधु शर्मा के करीब आते हैं. दोनों का रोमांटिक अंदाज देख सभी के होश उड़ गए हैं. पवन सिंह और मधु शर्मा की इस रोमांटिक जोड़ी ने इस गाने में अपना दमदार प्रदशर्न देकर इसे और अधिक सज दिया है। जिस गाने की हम बात कर रहे हैं उसके बोल ‘गोदी में लेकर खिलाना पड़ेगा’ है। यह गाना पवन सिंह की फिल्म जय हिंद से लिया गया है.

 

वायरल हो रहा यह गाना लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि अब तक इसे छह करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं और हजारों लोगों ने इस गाने को पसंद किया है। गाने को भोजपुरी म्यूजिक चैनल एंटरटेन रंगीला यूट्यूब पर पोस्ट किया गया है। गाने को पवन सिंह और अलका झा ने मिलकर गाया है। इस गाने के बोल सुमित चंद्रवंशी ने लिखे हैं और इसके निर्देशक फिरोज खान हैं।