आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। किसी भी फिल्म या एल्बम में इस जोड़ी का होना उसके हिट होने की गारंटी होता है। इन दोनों ने साथ में 30 से ज्यादा फ़िल्में की है। दोनों ने काफी रोमांटिक सीन साथ में किये हैं। इनके रोमांटिक गाने लोगों को काफी पसंद आते हैं। आज भी यदि कोई गाना रिलीज होता है तो वह तुरंत व् आयरल हो जाता है। वर्तमान में इनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसको लोग काफी पसंद कर रहें हैं।

वायरल हो रहा है यह वीडियो

आज हम आपको जिस वीडियो के बारे में बता रहें हैं। वह काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो का टाइटल “जाड़ के जुगाड़” है। इस गाने को काफी देखा जा रहा है। आम्रपाली दुबे और निरहुआ के जबरदस्त रोमांस को इस वीडियो में दिखाया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि आम्रपाली ने काले रंग की ड्रेस पहनी हुई है और निरहुआ उनको देखकर फ़िदा हो रहें हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि निरहुआ ने आम्रपाली को किस तरह से जकड रखा है।

पुराना है यह गाना

आपको बता दें कि यह गाना हालही में रिलीज नहीं हुआ है बल्कि पुराना है। इस गाने को आज से 7 साल पहले रिलीज किया गया था। तब से अब तक इस गाने को 60 मिलियन लोगों ने देख लिया है। इस गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखें हैं। इसका संगीत राजेश रजनीश की जोड़ी ने दिया है। इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी चैनल ने शेयर किया है। इस गाने को एक लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है।

SUPER HIT SONG | Jad Ke Jogad Kake Ja - Dinesh Lal Yadav, Aamrapali Dubey | BHOJPURI FULL SONG