आज के समय में कुछ लोग सोशल मीडिया में रील बनाते रहते हैं, तो वहीं कुछ लोग इसको देखने में व्यस्त रहते हैं। किसी तरह की न्यूज देखनी हो, खुद को एंटरटेन करना हो या किसी के बारे में कोई जानकारी लेनी हो लोग सोशल मीडिया का ही सहारा लेते हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक साइकिल रेस का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको लोग खूब पसदं कर रहे हैं और बार-बार देखना चाह रहे हैं।

बता दें कि ये वीडियो किसी बाहरी देश का है और इसमें एक व्यक्ति पीले रंग के कपड़े पहने तेजी से साइकिल को चलाता हुआ सबको पीछे छोड़ कर आगे चला जा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग उसके दिमाग और देसी जुगाड़ की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

ये व्यक्ति अचानक से रेस में अचानक आगे निकल जाता है और जिस तरीके से वो सबको पीछे छोड़ देता है उसको देखकर हर कोई उसको रोक नहीं पाता और इस तरह वह आसानी से रेस जीत जाता है। तो चलिए अब आपको बताते हैं इस रेस में इस व्यक्ति ने ऐसा क्या किया जो लोगों को इस वीडियो को इतना ज्यादा पसंद आ रहा है।

रेसर ने लॉजिक से किया मैजिक
आपको बता दें कि साइकिल पर तेजी से आगे बढ़ते हुए इस युवक ने अपने पैरों को हवा में उठा लिया था। इसलिए ये दूसरे साइकिल चालक को पीछे छोड़ते हुए आगे निकल जाता है।
https://www.instagram.com/reel/CxwwiL-yFVT/?utm_source=ig_web_copy_link

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस देसी जुगाड़ को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है। इस पर बहुत ही कम समय में बहुत सारे लाइक्स और कॉमेंट्स भी आ चुके हैं।