नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों हरियाणवी डांस वीडियो तेजी से वायरल होते नजर आ रहे है जिसमें सपना चोधरी से लेकर सुनीता बेबी गोरी नगौरी के डांस वीडियो लोगों को बेहद पसंद आते है। इन हरियाणवी गानों के साथ अब भोजपुरी गानों का ट्रेंड भी काफी बढ़ने लगा है। कुछ लोग तो इन पर रील्स वीडियो बनाकर डांस करते नजर आते है। ऐसा ही खेसारी लाल यादव (khesari Lal Yadav) का एक गाना ‘आरा में दोबारा’ (Ara Me Dobara) सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है। इस गाने में एक डांसर जबरदस्त डांस मूव्स से लोगों पर बिंजलिया गिराते नजर  रही है।

लड़की ने किया धांसू डांस

खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने पर एक लड़की काफी खूबसूरत करते नजर आ रही है। लोग उसकी हर एक अदा फिदा होते नजर आ रहे हैं। पर वायरल हो रहे वीडियो में लड़की स्टेज पर परफामेंस देते नजर आ रही है।’आरा में दोबारा’  गाने पर जमकर कमर मटकाते हुए लड़की लोगों के दिलों पर बिजंलिया गिराते नजर आरही है।

Aara Me Dobara Arkestra Video। आरा में दोबारा। Bhojpuri Dance Video। Aara Me Dobara Khesari Lal Song

डांस करती लड़की की भड़कीली अदाओं को देख पास बैठा एक लड़का अपनी जगह से उठने को मजबूर हो जाता है और डांसर के साथ डांस करने लग जाता है। लड़की के डांस करने के अंदाज को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को राम आशीष यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है जिसे अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं।

‘आरा में दोबारा’ भोजपुरी गाने की बात करे तो खेसारी लाल यादव का यह काफी पुराना है इस गाने को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने गाया था। इस गाने को अब तक 145,910,448 लोग देख चुके हैं।