नई दिल्ली। पूरे देश में अब गर्मी अपनी चरम सीमा पर है। ऐसे में घर से बाहर निकला दुस्वर हो रहा है। बदलते समय के साथ लड़के लड़किया अब गरम कपड़ों को छोड़कर कूल कपड़े पहनना ज्यादा पसंद कर रहे है। जिनके बीच महिलाओं के लिए मार्केट में एक से बढ़कर एक समर वियर कुर्ती की डिजाइन कुर्ती देखने को मिल रही है। इन दिनों गर्मी से राहत पाने के लिए लड़कियां कॉलेज या ऑफिस जाने के लिए कॉर्टन कुर्तियां ही लेना पसंद कर रही है। और बाजार में भी ऐसी ही स्टाइलिश कुर्तियों का डिमांड काफी देखी जा रही है।

तेज बढ़ती गर्मी को देखते हुए मार्केट के दुकानदार लोग भी महिलाओं के पसंदनुसार कॉटन और लाइट कलर की कुर्तियों का काफी बेहतरीन कलेक्शन लेकर आए है।

इन फैब्रिक की अधिक डिमांड

इन दिनों दुकानों में आपको कुर्ती के फैब्रिक में कॉटन, सिल्क, रेयॉन, गेट, शिफॉन, लिनन, सतीन, जूट, विस्कोज और पॉलिएस्टर जैसी वेराइटी देखने को मिल सकती है। लेकिन इनके बीच कॉटन कुर्ती की डिमांड काफी है कॉटन फैब्रिक में आपको यहां पर अनारकली, आलाइन, स्लीवलेस, फ्लेयर, शरारा, स्लिट कुर्ती, स्ट्रेच कुर्ती, जैकेट स्टाइल, चिकन कारी, एंगल कुर्ती और दामन वाली कुर्ती की डिजाइन और पैटर्न देखने को मिल जाएंगे।

इतनी है कीमत

यदि आप लखनवी चिकन कढ़ाई कुर्ती को खरीदना चाहती है तो  देखने में काफी सुंदर लगने वाली इस कुर्ती कीमत मात्र 500 से 1500 रुपये तक के बीच की है। इसा कुर्ती को आप किसी भी खास अवसर में या फिर कॉलेज, ऑफिस मे पहनने के लिए खरीद सकती है। इसको पहनने के बाद ये कुर्तिया काफी आकर्षक लुक देती हैं।