Delhi Hidden Couple Park:  भारत की राजधानी दिल्ली में देखा जाए तो वैसे यहाँ घूमने की कई सारी जगह है. लेकिन यहाँ पर एक पार्क ऐसा है जहाँ पर आप घूम ही नहीं सकते. जी हाँ उस जगह पर आपको हर जगह सबसे पहले तो सिर्फ और सिर्फ कपल नज़र आएँगे और दूसरे की आपको यहाँ पर वो अजीबो गरीब हरकत करते हुए दिखाई देंगे. बाकी अगर इसे हटाकर देखा जाए तो ये पार्क दिल्ली की ख़ूबसूरती में चार चाँद लगाता है.

हम जिस पार्क की बात कर रहे है उस पार्क का नाम है जापानी पार्क. आपने वैसे तो कई सारे पार्क के बारे में सुना होगा लेकिन इस पार्क के बारे में बहुत कम ही जानते होंगे. यही नहीं आपको इस पार्क में लगभग हर जगह सिर्फ और सिर्फ हरियाली देखने को मिलेगी. यहाँ पर आपको चारों ओर सिर्फ और सिर्फ कपल दिखाई देंगे. यही नहीं आपको इस पार्क में बहुत शान्ति भी मिलेगी जो शायद दिल्ली के बाकी जगहों पर अच्छी ना लगे.

जापानी पार्क

आपकी जानकारी के लिए बता दे यह पश्चिम दिल्ली और उत्तर पश्चिम दिल्ली का सबसे बड़ा पार्क है. असल में ये एक रोमांटिक जगह है. ये पार्क शान्ति शोर शराबा से काफी दूर बसा हुआ है.आपको यहाँ पर पॉल्युशन से दूर सिर्फ और सिर्फ हरियाली देखने को मिलेगा. अगर आप भी एक कपल हैं और दिल्ली घूमने आए है तो इस जगह को एक बार जरूर एक्सप्लोर करें.

अगर आपने इसे एक्सप्लोर नहीं किया तो आगे जाकर आपको अफ़सोस होगा. आपको यहाँ एक के बाद एक अलग अलग अनुभव मिलेगा. आपको इस पार्क में कई सारे एडल्ट काम करते हुए भी मिलेंगे. यहाँ पर कपल की सबसे ज्यादा भीड़ इसलिए भी होती है क्योंकि यहाँ कोई एंट्री फीस नहीं है. इस पार्क के खुलने का वक़्त सुबह 4: 30 सुबह से रात 8 : 30 बजे रात तक खुला रहता है. इस पार्क में लाइटिंग की व्यवस्था है.