Do Not Eat These Thing During Pregnancy: प्रेग्नेंसी एक ऐसा दौर होता है जो महिलाओं की जिंदगी को पूरी तरह बदल देता है.इस दौर में महिलाओं को अपने साथ साथ अपने होने वाले बच्चे का भी विशेष ध्यान रखना चाहिए. प्रेगनेंसी के वक़्त माँ क्या खा रही है क्या सोच रही है इसका सीधा असर बच्चे पर पड़ता है. ऐसे में महिलाओं को इस बात का बहुत ध्यान रखना चाहिए कि वो क्या खा रही हैं.

इसी बीच अभी एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल जब बच्चा पैदा होता है तो उसके अंदर मौजूद जितने भी पौष्टिक तत्व है वो सभी माँ से आते है. ऐसे में माँ की एक लापरवाही बच्चे के लिए मुसीबत खड़ी कर सकती है. अभी ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है.

क्या है पूरा मामला

आपकी जानकारी के लिए बता दे फिलिपीन्स में एक महिला ने जब बच्चे को जन्म दिया तो वो बच्चा बिलकुल भालू जैसा हुआ. उस बच्चे के शरीर पर बहुत सारे बाल थे. यही नहीं आपको जानकर हैरानी होगी की उस बच्चे के साथ ऐसा इसलिए हुआ था क्योंकि बच्चे को जन्म से ही एक दुर्लभ बीमारी थी.

दरअसल बच्चे को ये दुर्लभ बीमारी इसलिए हुई थी क्योंकि महिला को ऐसा लगता है कि जब वो प्रेग्नेंट थी, तब उसने बिल्ली खाई थी. एक रिपोर्ट के हिसाब से फिलिपीन्स के अपायाओ की रहने वाली एल्मा का बेटा जैरेन गैमॉनगन जब पैदा हुआ तो उसके शरीर पर इतने बाल थे कि लोगों ने उसे भालू का बच्चा समझ लिया.

बिल्ली खाने के वजह से हुआ ऐसा

आपकी जानकारी के लिए बता दे एक रिपोर्ट के हिसाब से वेयरवुल्फ सिंड्रोम को Hypertrichosis के नाम जानते है. असल में ये एक ऐसी बीमारी है जिसमे इंसान के शरीर पर बहुत सारे बाल उग आते हैं. ऐसे में जब महिला ने अपने बच्चे को देखा तो उसे ऐसा लगने लगा की जब वो प्रेग्नेंट थी तो उसने बिल्लियां खायी और इसी के वजह से ये सब हुआ है.