ब्रिटिश कारमेकर कंपनी MG ने भारत में Hector Blackstorm Edition को लॉन्च कर दिया है, जिसकी एक झलक ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया था। इसका लुक और फीचर्स काफी शानदार है, जिसको देखने के बाद हर किसी को इस कार को खरीदने का मन करेगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस MG Hector Blackstorm Edition की कीमत 21.24 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू हो रही है। इस कार का नया एमजी हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म एडिशन टॉप-स्पेक Sharp Pro वेरिएंट पर आधारित है और ये पेट्रोल व डीजल दोनों ऑप्शन्स में आता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस नए एमजी हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म एडिशन एमजी इंडिया रेंज में एस्टर ब्लैकस्टॉर्म और ग्लोस्टर ब्लैकस्टॉर्म के बाद ब्लैकस्टॉर्म मॉनिकर वाली तीसरी स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल है। अब इसका नया ब्लैकस्टॉर्म वर्जन हेक्टर और हेक्टर प्लस दोनों मॉडलों को पेश किया गया है।

इस ब्लैकस्टॉर्म एडिशन को SUV के दूसरे वेरिएंट्स से अलग दिखाने के लिए इसके एक्सटीरियर में ऑल-ब्लैक पेंट दिया गया है। इसके साथ ही यहां पर कॉम्प्लिमेंट्री तौर पर बंपर्स पर रेड एक्सेंट्स और रेड ब्रेक कैलिपर्स भी दिए जा रहे हैं। जो कि SUV को स्ट्राइकिंग अपीयरेंस देते हैं।

MG Hector Blackstorm Edition का इंटीरियर
इस कार के इंटीरियर के बारें में बात करें तो इसका केबिन एक संग्रिया और ब्लैक थीम को शोकेस करता है, जो ओवरऑल एस्थेटिक अपील को बढ़ावा देता है। इस कार के खास फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 14-इंच का पोर्ट्रेट-स्टाइल टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रियर एसी वेंट्स के साथ क्लाइमेट कंट्रोल , लेवल 2 ADAS, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक कॉम्प्रिहेंसिव LED लाइट पैकेज दिया जा रहा है।

MG Hector Blackstorm Edition का इंजन
बता दें कि ग्राहक हेक्टर और हेक्टर प्लस ब्लैकस्टॉर्म एडिशन में 1.5-लीटर का पेट्रोल इंजन और 2.0-लीटर का डीजल इंजन दिया जाएगा। इसका पेट्रोल वर्जन 141bhp और 250Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है और ये 6-स्पीड मैनुअल या CVT गियरबॉक्स ऑप्शन्स के साथ मिल रहा है। तो वहीं इसका डीजल वेरिएंट 168bhp और 350Nm टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है और 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ मौजूद है।