भोजपुरी फिल्मों और उनके गानों को आज लोग काफी ज्यादा पसंद करने लगें हैं। भोजपुरी फिल्मों की कुछ जोड़ियां ऐसी हैं जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर लाखों लोगों के दिल में अपनी ख़ास जगह बनाई है।

इनमें से एक जोड़ी अक्षरा सिंह और पवन सिंह की भी है। इस जोड़ी ने कई फिल्मों में साथ में काम किया है और कई वीडियो में धमाकेदार अभिनय कर लोगों का दिल जीता है। लेकिन इस जोड़ी का सबसे पॉपुलर गाना “मरद वाला खेल” है जिसमें जबरदस्त बैडरूम केमिस्ट्री दिखाई पड़ती है। इस गानें को लाखों लोगों ने पसंद किया है। सोशल मीडिया पर यह गाना इस समय काफी पॉपुलर हो रहा है।

जबरदस्त रोमांस को पसंद कर रहें हैं लोग

आपको बता दें कि “मरद वाला खेल” गाने के वीडियो में जबरदस्त रोमांस को दिखाया गया है। इसमें पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने बेहद रोमांटिक सीन दिए हैं। जिनको दर्शक काफी पसंद कर रहें हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि बंद कमरे के अंदर अक्षरा सिंह नारंगी साड़ी को पहले पवन सिंह को लुभाने की कोशिशे कर रहीं हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि अक्षरा सिंह जबरदस्त डांस के साथ मदमस्त ठुमके लगाती नजर आ रहीं हैं। वहीं पवन सिंह भी अक्षरा सिंह की हॉटनेस को देखकर काफी नर्वस होते दिखाई पड़ रहें हैं। बेहतरीन डांस और जबरदस्त रोमांटिक सीन के कारण इस गाने को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

Pawan Singh का नया सबसे हिट गाना - Akshara Singh - मरद वाला खेल - Dhadkan - Bhojpuri Song

इन लोगों का रहा सहयोग

सोशल मीडिया पर इस समय यह वीडियो काफी ज्यादा देखा जा रहा है। लोग इस गाने को बार बार देखने को मजबूर होते नजर आ रहें हैं। वहीं पवन सिंह के फैंस को भी यह गाना काफी पसंद आ रहा है। यूट्यूब पर 7 मिलियन से अधिक लोग इस गाने को देख चुके हैं। प्रियंका सिंह ने इस गाने को अपनी आवाज दी है वहीं इसके लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखें हैं। संगीत में इस गाने को मधुकर आनंद ने बांधा है। Wave Musicचैनल पर इस गाने को 6 साल पहले रिलीज किया गया था।