नई दिल्ली। बदलते समय के साथ लोगों के रहन सहन का तरीका भी बदल गया है अब लड़के- लड़कियां किसी बंधन में ना रहकर स्वतत्र रूप से जिंदगी जीना पसंद करते है। इसके लिए वो शादी से पहले ही गर्लफ्रेंड के साथ रिलेशन में रहने लगते है। इसके अलावा कुछ लोग एक साथ एन्जॉव करने के लिए बाहर घूमना भी पंसद करते है और कुछ होटल्स में जाकर अपना समय भी बिताते है।

वैसे तो ज्यादातर होटल्स में बिना शादी किए कपल्स का आना ज्यादा रहता है। लेकिन अब एक होटल ऐसा भी जहां गर्लफ्रेंड के साथ जाने पर आप आ सकते है कानूनी शिकंजे में।

देश में सबसे लोकप्रिय होटल में OYO का नाम पहले आता है ओयो होटल ना सिर्फ भारत में बल्कि दुनिया के अन्य देशों में भी एक आरामदायक होटल रूम के साथ बेहतरीन सुविधाओँ के चलते काफी चर्चित हो रहा है। ऐसे में ज्यादातर कपल्स इसी होटल में जाना पसंद करते है। यदि आप भी अपने गर्लफ्रेंड के साथ इस होटल में ठहरना के बारे में सोच रहे हैं तो जान ले पहले ये नियम। जो अनमैरिड कपल के लिए बेहद जरूरी है।

 OYO होटल  सेफ है आप

Oyo होटल में अब अनमैरिड कपल जाने से काफी घबराने लगे हैं। बहुत से लोगों का मानना है कि Oyo होटल में अक्सर पुलिस की रेड होती है जिससे अनमैरिड कपल्स भारी मात्रा में पकड़े जाते है जिससे वो भारी मुसीबत में फंस जाते हैं। लेकिन Oyo के सीईओ ने इसे लेकर बयान जारी किया है कि Oyo से जुड़ी जितनी भी न्यूज़ सामने आ रही है वह सभी सभी फेंक थे। अब तक उसका कोई भी पुख्ता सबूत नहीं मिल पाया है। इसीलिए ओयो होटल अनमैरिड कपल के लिए पूरी तरह से सेफ है।