Vivo Flying Smartphone: कैमरा तो एक स्मार्टफोन में सब अच्छा चाहते है लेकिन क्या आपने कभी सोचा है की किसी स्मार्टफोन में आपको ड्रोन मिलेगा. जी हाँ आपको इस स्मार्टफोन ड्रोन मिलेगा. इसका कैमरा क्वालिटी इतना अच्छा है की ये आईफोन को भी टक्कर देगा. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम Vivo Flying Smartphone है. आपको इसमें कैमरा के अलावा बैटरी भी धाकड़ मिलेगी. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

डिस्प्ले

बात अगर इस मोबाइल के फीचर्स की बात करें तो आपको इस धाकड़ स्मार्टफोन में आपको 6.9-Inch Super AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलता है. वही आपको इस स्मार्टफोन के अंदर Corning Gorilla Glass Victus (7) कि प्रोटेक्शन के साथ आता है. आपको इस स्मार्टफोन के अंदर Qualcomm Snapdragon 898 Plus 5G Mobile Platform चिपसेट मिलता है. वही आपको इस स्मार्टफोन के अंदर 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. आपको इस स्मार्टफोन में Cloudy White, Sorta Sunny, Stormy Black मैं देखने को मिलेगा.

कैमरा

बात अगर कैमरा की करें तो आपको इस विवो स्मार्टफोन कैमरा में बाकी स्मार्टफोन की तरह कोई और नहीं बल्कि ड्रोन कैमरा देखने को मिलेगा. आपको इस स्मार्टफोन में 4 कैमरा सेटअप देखने को मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन 200 MP + 32 MP + 16 MP + 5MP कैमरा देखने को मिलेगा. वही आपको इसमें 64 मेगापिक्सल का सेल्फी सूटर कैमरा देखने को मिलता है.

बैटरी

बात अगर इस स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप की करें तो इसके अंदर आपको Li-Po 7100 MAh का बैटरी बैकअप मिलता है. आपको इसमें यूएसबी टाइप सी चार्जिंग मिलता है जिससे आप स्मार्टफोन को चार्ज कर सके. आपको इसमें सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिए जाएंगे.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत 1,01,990 INR रुपए है. इस कीमत पर अभी कंपनी की कोई भी मोहर नहीं लगी है. ऐसे में कमपनी और मोबाइल के लॉन्च के बाद पता चलेगा की असल में बात क्या है और इसकी कीमत कितनी है. कहा जा रहा है यह स्मार्टफोन 2023 के अंत तक लॉन्च हो सकती है.