Oneplus Nord 3

Oneplus Nord 3 मार्केट में वनप्लस की मॉडल को उसके कैमरा क्वालिटी के लिए ग्राहकों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है। अगर आप भी अपने लिए एक शानदार कैमरा वाला बेहतरीन फोन खोज रहे हैं तो वनप्लस नोर्ड 3 आपके लिए एक अच्छा विकल्प है।

आपको बता दे कंपनी की तरफ से दावा किया जा रहा है कि इस फोन में आपको 50 मेगापिक्सल का बेहतरीन कैमरा दिया जाएगा। इसके साथ ही इस फोन को आईपी 54 रेटिंग दी गई है जिसका मतलब है किया है धूल और मिट्टी से पूरी तरह सुरक्षित है।

वेरिएंट्स और कीमत है उपलब्ध Oneplus Nord 3 

वनप्लस के शानदार फोन में आपको दो वेरिएंट्स देखने को मिलने वाले हैं। आपको बता दे इसका पहला वेरिएंट आपको 16GB रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलने वाला है जिसकी कीमत 37,999 है। वहीं इसका दूसरा वेरिएंट 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दे रहा है जिसकी मार्केट प्राइस 33999 है।

Must Read

स्क्रीन स्पेसिफिकेशन है लाजवाब

आपको बता दे वनप्लस कि धांसू फोन में आपको 6.74 इंच का AMOLED स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है। इस फोन में आपको डायनेमिक रिफ्रेश रेट दिया जाएगा और आपको बता दे इसका रिफ्रेश रेट 40 Hz से 120Hz तक है। इसकी स्क्रीन स्पेसिफिकेशन मार्केट में बहुत ज्यादा डिमांड पर चल रही है।

कैमरा क्वालिटी भी है जबरदस्त

आपको बता दे इस शानदार फोन में आपको 112 डिग्री फील्ड आफ व्यू के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा भी दिया जा रहा है। इसके साथ ही साथ आपको 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा और 16 मेगापिक्सल का शानदार फ्रंट कैमरा इस फोन में दिया जाएगा। युवाओं में वनप्लस का यह कैमरा आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।