Animal Lovers जैसा कि सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले जापान का एक अजीबोगरीब वीडियो वायरल हो रहा था। जी हां हम बात कर रहे हैं एक अजीब से शोक की जिसके कारण एक शख्स बहुत ज्यादा चर्चा में बना हुआ था। आपको बता दे जापान की एक व्यक्ति को कुत्ता बनने का अजीब सा शौक था जिसके लिए उन्होंने कॉस्टयूम बनवा लिया और अब बिल्कुल एक कुत्तों जैसी जिंदगी जीना पसंद करते हैं। इनका नाम टोक शान है। कॉस्ट्यूम पहन कर वे लोगों के आसपास जाते हैं और अपने एक्सपीरियंस को सोशल मीडिया पर साझा करते हैं।

इग्नोर होने के कारण हुए उदास Animal Lovers

कोकोनट सोशल मीडिया पर अपने फन से जानकारी साझा करते हुए बताया कि उन्हें कुत्तों के साथ घूमने मिलने में परेशानी हो रही है। असल कुत्ते उन्हें पहचान जा रही है और उनसे डर कर उनसे दूर भाग रहे हैं। यही कारण है क्या उन्हें नॉन ह्यूमन लोगो की तलाश करनी होगी। पार्क के बाकी कुत्ते उन्हें पहचान कर उन्हें इग्नोर कर रहे हैं। इस बात से टोकोशान बहुत उदास है।

यूट्यूब पर किया अपना डेली टाइमटेबल शेयर

जानकारी साझा करते हुए उन्होंने बताया कि वह अपना डेली टाइम टेबल एक कुत्ते की लाइफ की तरह ही फॉलो करते हैं। यूट्यूब चैनल ‘मैं एक जानवर बनना चाहता हूं’ टाइटिल में टोक ने अपने डेली रूटीन को साझा किया है। आपको बता दे उनके खेलने और यहां तक के पिंजरे में बंद होने तक का वीडियो इस चैनल पर शामिल है। जहां तक की उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर अपने सैर की वीडियो भी साझा की है। उनके यूट्यूब के इस वीडियो को अब तक 30000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लोगों द्वारा बहुत लाइक भी मिले हैं।

खाते है शानदार डॉग फूड

इन सभी जानकारी को बताते हुए जापानी शख्स टोकों ने बताया कि वह कोहली ब्रेड के कुत्ते बने हैं। उन्होंने इसके लिए कॉस्ट्यूम तैयार करवाया है जिसकी फिलहाल मार्केट प्राइस 12 लाख रुपए है। आपको बता दे कुत्ता बनने के बाद वे कुत्तों से जुड़ी हर चीज करते हैं यहां तक कि उनका खान भी उन्होंने अपने डाइट में शामिल कर लिया है। अब स्वस्थ और हेल्दी रहने के लिए वे डॉग फूड का सेवन करते हैं जिसे विशेष रूप से इंसानों के पचाने योग्य बनाया गया है।