Yamaha R15 यामाहा की गाड़ियां हमेशा अपने ताबड़तोड़ फीचर्स और आकर्षक लुक के कारण चर्चा में बनी रहती है। इस बार यामाहा r15 किया मॉडल जमकर अपाचे और केटीएम की बिक्री को धक्का लगा रही है।

जी हां यामाहा की कंपनी का दावा है कि इस बार की यह नई मॉडल मार्केट में इतनी तेजी से प्रचलित होने वाली है बाकी सभी बाइक और स्कूटर कंपनियों को बहुत ज्यादा फर्क पड़ेगा। यामाहा का दावा है की मात्रा इतनी कम कीमत में इतनी खूबसूरत बाइक और इतने सारे आकर्षक फीचर्स के साथ पहली बार मार्केट में लॉन्च की जा रही है इसलिए लोगों को यह बहुत पसंद आएगी।

Yamaha R15 लुक को कंपनी ने किया मोडिफाई

यामाहा के R15 को मुख्य रूप से काफी ज्यादा अपग्रेड और मॉडिफाई किया गया है। आपको बता दे इसके लोक पर कंपनी ने स्पेशल काम किया है। यामाहा की यह नई बाइक कुछ विशेष पर परिवर्तनों के साथ मार्केट में लांच होने जा रही है। इस गाड़ी में आपको एलईडी डेट टाइम रनिंग लाइट्स और सिंगल प्रोजेक्टर हैंड लैंप्स जैसी सुविधाएं देखने को मिलने वाली है। इसके अलावा आपको इसमें हेंडलबार पर क्लिप-ऑन और स्टेप्ड सीट्स की व्यवस्था भी मिलने वाली है।

इंजन है दमदार

यामाहा R1 की तरफ से एक जबरदस्त इंजन दिया जा रहा है। कंपनी ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि इस प्रोडक्ट में आपको 115 सीसी की क्षमता वाले सिंगल सिलेंडर युक्त वेरिएबल वाल्व इंजन दिया जा रहा है।

इसके अलावा आपको बता दे कंपनी इस इंजन में आपको 18.1 बीएचपी पावर और 14.2 एमएम का पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता दे रही है। इसके अलावा मार्केट में लांच हुई इस नई शानदार बाइक को आप सिक्स स्पीड गियर बॉक्स पर चला सकते हैं। इस मॉडल को मार्केट में ग्राहकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है।