New Tata Sumo बहुत ही जल्द मार्केट में नई टाटा सुमो की कर एंट्री करने वाली है। रतन टाटा की कंपनी टाटा मोटर्स ने जानकारियां साझा करते हुए बताया कि इस गाड़ी में कई ऐसे आकर्षित फीचर्स ऐड किए गए हैं जिसकी वजह से यह ग्राहकों की पहली पसंद बन जाएगी।

कंपनी ने दावा किया है कि यह मॉडल बोलेरो और स्कॉर्पियो तक को पीछे छोड़ देगी। इस गाड़ी के शानदार डिजाइंस और बेहतरीन कलर वेरिएंट्स को भी मार्केट में बहुत पसंद किया जाने वाला है। अगर आप अपने लिए एक अच्छी फैमिली कार लेने के बारे में सोच रहे हैं तो टाटा की तरफ से लांच की जा रही नई सुमो कार आपके लिए बहुत अच्छा विकल्प है।

New Tata Sumo जबरदस्त इंजन फैसिलिटी

टाटा सुमो की तरफ से लांच की गई शानदार गाड़ी में आपको बहुत सारी इंजन फैसेलिटीज नए दिए गए हैं। आपको बता दे इस गाड़ी में आपको 2.0 लीटर वाला शानदार इंजन दिया जा रहा है। इस गाड़ी में आपको 176 भाप की शक्ति और 350nm का पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता वाला इंजन दिया जाएगा। कंपनी ने जानकारियां साझा करते हुए बताया कि इस गाड़ी में आपको ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन की व्यवस्था भी दी गई है।

Must Read

दिए जा रहे कई आकर्षक फीचर्स

टाटा सुमो की नई गाड़ी में आपको बहुत सारे आकर्षक फीचर्स भी देखने को मिलने वाले हैं। जैसे कि इस गाड़ी में आपको एंड्राइड ऑटो के साथ-साथ एप्पल कार्प्ले का भी विकल्प दिया जाएगा। साथी आपको बता दे हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट के साथ इस कर को बड़ी टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ तैयार किया गया है।

जान ले इसकी कीमत भी

आपको बता दे मार्केट में शानदार गाड़ी की कीमत बहुत प्रचलित हो रही है। यह गाड़ी आपको मात्र 6 लाख से लेकर 8 लाख के बीच में मिल जाएगी। अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो इसे बेशक मार्केट से खरीद सकते हैं या फिर आप इसे ऑनलाइन भी अपने लिए ले सकते हैं।