Honda Activa DLX

Honda Activa DLX बीते कुछ महीनो में होंडा की यह मॉडल मार्केट में तहलका मचाने के लिए अकेली ही काफी है। अगस्त के महीने में होंडा एक्टिवा की कुल 1 लाख 4000 से अधिक यूनिट बेचीं गई है जो कंपनी के लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धि है।

इसकी बिक्री और बढ़ाने के लिए कंपनी ने इसके फीचर्स को अपग्रेड किया है और इसमें कुछ नए वेरिएंट भी जोड़े हैं। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक शानदार बाइक लेना चाहते हैं तो होंडा एक्टिवा की DLX मॉडल और H Smart मॉडल आपके लिए बहुत अच्छा विकल्प है।

Honda Activa DLX Variant 

होंडा एक्टिवा की शानदार मॉडल में आपको दो कलर वेरिएंट देखने को मिलने वाले हैं। आपको बता दे इस मॉडल में पहले मैट स्टील ब्लैक और दूसरा पर्ल सायरन ब्लू आपको कंपनी की तरफ से दिया जा रहा है। इन दोनों ही मॉडल में नए ग्राफिक्स जोड़ी गए हैं जिसे इसके लोक को और निखारा जा सके। युवाओं द्वारा होंडा की इस बाइक को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

Must Read

कीमत भी है बजट फ्रेंडली 

अगर आप होंडा की तरफ से लांच की जा रही है शानदार बाइक को अपना बनाना चाहते हैं तो आपको बता दें इसकी कीमत भी बिल्कुल बजट में है। इसकी सबसे पहले वेरिएंट मार्केट में आपको 78,734 रुपए में मिल जाएगी।

इसके साथ ही आपको बता दे इसके नए एडिशन की कीमत 80,000 के आसपास रहने वाली है। वहीं अगर आप इसके हा स्मार्ट वेरिएंट को एक शोरूम कीमत पर खरीदने हैं तो इसकी कीमत 82,734 रुपए निर्धारीत की गई है।

इंजन क्वालिटी है लाजवाब 

आपको बता दे होंडा एक्टिवा के शानदार मॉडल में आपको बहुत ही बेहतरीन इंजन क्वालिटी देखने को मिलने वाली है। इस मॉडल में आपको 110 सीसी के बावजूद 10 ps का पावर जनरेटर और 9 nm तक का पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता दी जा रही है। इतनी बेहतरीन इंजन क्वालिटी के साथ मार्केट में क्या स्कूटर बहुत शानदार परफॉर्मेंस देती है इसलिए लोग इसे खरीदने में बहुत रुचि दिखा रहे हैं।