Yulu Wynn electric scooter: आज कल इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्किट में तेज़ी से बढ़ रही है इसी को देखते हुए अब एक और बाइक लॉन्च हुई है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम है Yulu Wynn. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

बिना चाबी के ले राइडिंग का मजा

आपकी जानकारी के लिए बता दे आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चेतक टेक्नोलॉजीज लिमिटेड ने तैयार किया है. इतना ही नहीं ये भारत का पहली की-लेस इलेक्ट्रिक स्कूटर भी होने वाली है. यकीन मानिए इसे चलाने के लिए आपको चाबी की जरूरत तो बिलकुल नही पड़ेगी. आप बिना चाबी के इसे चला सकेंगे. आप इसे Yulu Wynn app के जरिए इसे कंट्रोल भी कर पाएंगे.

Yulu Wynn के शानदार फीचर

बात अगर फीचर्स की करें तो कंपनी ने इस बात का दावा किया है कि ये इलेक्ट्रिक Yulu Wynn भारत का सबसे पहला एक्सेस शेयरिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जी हाँ आप किसी भी वक़्त अपने फैमिली मेंबर या फ्रेंड्स के साथ इस Yulu Wynn इलेक्ट्रिक स्कूटर का एक्सेस शेयर कर सकेंगे. आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर से लोकेशन भी ट्रैक कर सकते हैं.

Yulu Wynn की कीमत

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 55,555 रुपये है.

सिर्फ 999 रुपये में Yulu Wynn की बुकिंग शुरू

आप इसको सिर्फ और सिर्फ ऑफिशियल वेबसाइट buy.yulu.bike पर जाकर सिर्फ 999 रुपये में कर सकते हैं. अगर आप इसे किसी भी वजह से कैंसिल करते हैं तो आपका अमाउंट रिफंड भी हो जाएगा.

इलेक्ट्रिक स्कूटर जिसकी स्वैप होगी बैटरी

इस Wynn इलेक्ट्रिक स्कूटर की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इसमें आपको स्वैपेबल बैटरी मिलती है और इसी के साथ इसे लॉन्च किया गया है. इतना ही नहीं कंपनी का भी कहना है कि कोई भी यूजर इस बैटरी को आसानी से सिर्फ 1 मिनट के अंदर बदल सकता है. आप बैटरी को स्वैप कर नॉन-स्टॉप चला पाएंगे. इसमें आपको जीरो टर्नअराउंड एक्सटेंडेड रेंज दी गयी है. इस स्कूटर कि सबसे अच्छी खासियत ये है कि इस स्कूटर की बैटरी को आप घर पर चार्ज कर सकते हैं. इन सब के साथ ही साथ इसे देश भर में स्कूटर के लिए स्वैपिंग स्टेशन लगाई जाएगी.