Yamaha की इस धांसू बाइक के किलर लुक के साथ दमदार इंजन को देखने के बाद KTM को भूल जाएंगे। इन दिनों युवा स्पोर्ट्स बाइक की डिमांड कर रहे हैं। आज के समय हर युवा की पहली पसंद स्पोर्ट बाइक्स बन गई हैं, लुक के अलावा इनमें कई कमाल के फीचर भी दिए गए हैं। ऐसे ही युवाओं को खुश करने के लिए यामहा ने एक दमदार फीचर्स वाली बाइक MT-15 को मार्केट में लांच कर दिया है। ये बाइक Yamaha MT-15 बाइक का नया अपडेटेड वर्जन है जो लोगों को अपने Stylish लुक से आकर्षित करती है।

आपको बता दें कि Yamaha MT-15 में एक स्टेप-अप सीट, ट्विन DRLs के साथ मस्कुलर फ्यूल टैंक, प्रोजेक्टर-स्टाइल हेडलाइट, एरोहेड-शेप्ड मिरर और साइड-स्लंग अपस्वेप्ट एग्जॉस्ट जैसी खूबियां दी गई हैं, जिनकी वजह से बाइक का लुक कमाल का लग रहा है। अगर इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो Yamaha MT-15 बाइक में एंडवास फीचर्स भी दिए गए है जो राइड करने वाली की सुरक्षा के लिए हैं। इसमें Dual-Channel ABS के साथ

फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक और ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम दिया गया है, इसके अलावा Y-कनेक्ट वेरिएंट में Bluetooth Connectivity भी दी गई है। Yamaha MT-15 में आपको एक एलईडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फ्यूल लेवल इंडिकेटर, स्पीडोमीटर संकेत, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में आपको गियर पोजीशन सर्विस इंडिकेटर और स्टैंड लॉक इंडिकेटर,जैसे कई सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं।

इस बाइक का इंजन 155 सीसी सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन है जो कि 10,000 आरपीएम पर 18.1 एचपी का पावर और 7,500 आरपीएम पर 14.2 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है। यह इंजन OBD-2 नियमों के अनुसार तैयार किया गया है। इस के इंजन को छह-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है, जिसमें 17-इंच के अलॉय व्हील देखने को मिलेंगे। Yamaha की शुरुआती कीमत करीब 1.65 लाख रूपये तक तय की गई है, आपको ये बेहतरीन फीचर्स और कमाल के लुक वाली बाइक बहुत कम कीमत में मिल रही है।