आज के समय में स्मार्टफोन हमारी जरूरत है, इससे इस्तेमाल से आप कुछ भी कर सकते हैं। इसलिए लोग बचत में ही बेहतरीन स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं। आप इन स्मार्टफोन को घर में बैठ कर आराम से ऑनलाइन ऑर्डर करके खरीद सकते हैं। अगर आप भी कम पैसों में स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको कुछ कमाल के फोन के बारे में बताने जा रहे हैं।

Realme 11 Pro Plus

Realme के इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 का प्रोसेसर दिया गया है। फोटो खींचने के लिए इस में बैक साइड में 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस भी दिया गया है। तो वहीं सेल्फी के लिए इस फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसमें पॉवर के सुपर वूक चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की बैटरी भी दी गई है।

Infinix Zero Ultra

इस स्मार्टफोन में 6.8 इंच की एमोलेड डिस्प्ले देने के साथ 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट सपोर्ट साथ मिलता है। इसमें आपको 200 MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, और 13MP व 2 MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन में परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 का प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलाना आपको इसमें 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी की स्टोरेज भी दी गई है। तो वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल का दिया गया है।

Redmi note 12 Pro Plus

शाओमी के इस स्मार्टफोन की बात करें तो इसमें 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है और फोटोग्राफी के लिए 8MP का प्राइमरी कैमरा दिया है। इसके अलावा आपको 2MP के दो अन्य कैमरा भी दिए गए हैं। सेल्फी खींचने के लिए इसमें 16MP का कैमरा भी दिया गया है। इसमें ऑक्टाकोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1080 का प्रोसेसर दिया गया है।

Honor 90

इस लिस्ट में Honor 90 का स्मार्टफोन भी शामिल हैं। इसमें यूजर्स के लिए 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के अलावा ट्रिपल कैमरा का सेटअप दिया गया है। तो वहीं सेल्फी के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। इसमें आपको Snapdragon 7 Gen 1 का प्रोसेसर दिया है।