Realme C30 वर्ष 2023 में रियलमी ने अपने जबरदस्त फोन से ग्राहकों का मन जीत लिया। रियलमी के C 30 मॉडल को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया गया। आपको बता दे इस मॉडल को इसकी जबरदस्त फीचर्स और बेहतरीन स्क्रीन स्पेसिफिकेशन के कारण बहुत पसंद किया जा रहा है।

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक यह फोन एंड्रॉयड 11 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस मॉडल में आपको जबरदस्त कैमरा और लाजवाब फीचर्स के साथ-साथ बेहतरीन स्टोरेज दिया जा रहा है। आईए आपको इसके डिटेल्स विस्तार से बताते हैं।

Realme C30 Display 

रियलमी की इस मॉडल में आपको बेहतरीन स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है। कंपनी ने दावा किया है कि इस मॉडल में ग्राहकों को 6.5 inch LCD IPS Display Screen के साथ साथ 720*1600 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन दिया जा रहा है। इसके अलावा इसमें आपको 400 Nits ब्राइटनेस और Unisoc Tiger T612 Octa core Processor भी दिया जाएगा। 

Must Read

बैट्री कैपेसिटी भी है दमदार 

वहीं अगर हम इस मॉडल के बैटरी के पैसे की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 5000mAh की बैटरी दी जाएगी। इसी के साथ ही इस मॉडल में आपको बेहतरीन चार्ज भी दिया जाएगा।

कीमत पर मिल रहे धांसू ऑफर्स 

वहीं अगर हम इस मॉडल की कीमत की बात करें तो आपको बता दें इसमें आपको फ्लिपकार्ट पर 29 से 35% तक की छूट मिल रही है। इस मॉडल के दो वेरिएंट्स मौजूद है। 

  • 2 GB RAM और 32 GB इंटरनल स्टोरेज कीमत ₹ 5,999. 
  • 3 GB RAM और 32 GB इंटरनल स्टोरेज कीमत ₹ 9,299.