Xiaomi 12 Pro 5G: दशहरा सेल का आज आखिरी दिन है. आज आप जितना मन उतना खरीदारी कम कीमत में खरीद सकते है. फ्लिपकार्ट से लेकर अमेज़न तक सब जगह आपको भारी छूट मिल रहा है. लेकिन आज हम बात करेंगे फ्लिपकार्ट सेल की जहाँ पर आपको एक बहुत ही अच्छा स्मार्टफोन कम कीमत में मिल रहा है. जी हाँ आपको इस फ्लिपकार्ट पर 80 हज़ार का स्मार्टफोन सिर्फ और सिर्फ 10 हज़ार रुपए में मिल जाएगा. हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम है Xiaomi 12 Pro 5G. इसके बारे में तो आपने खुद ही सुना होगा की यह फ़ोन कितना तगड़ा है. आप इसे कम कीमत में कैसे खरीद सकते हैं. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

क्या है ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको यह Xiaomi 12 Pro 5G स्मार्टफोन का 12 GB रैम और 256 GB वाले वेरिएंट की कीमत 84999 रुपए है. लेकिन यही स्मार्टफोन आपको फ्लिपकार्ट पर 35 हज़ार के डिस्काउंट के बाद 49,849 रुपए में मिल जाएगा. वही इतना डिस्काउंट के बाद आपको इसमें एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा. इस एक्सचेंज ऑफर के तहत अगर आपको पुराने फ़ोन पर पूरा एक्सचेंज ऑफर का फायदा मिले तो यह स्मार्टफोन आपको सिर्फ और सिर्फ 10 हज़ार रुपए में मिल जाएगा. सोचिए है न कमाल की डील, ज्यादा सोचिये मत और फटाफट से इसका लाभ उठाइए.

फीचर्स

बात अगर फीचर की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में एक नहीं बल्कि 3 कलर ऑप्शन मिलते हैं.आपको ब्लू ब्लैक और ओपेरा MAUVE कलर ऑप्शन मिलता है.आपको इस फोन में 6.67 इंच के फुल-एचडी एमोलेड डिस्प्ले दी गयी है. इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 120 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट के साथ आता है. इस स्मार्ट फोन में डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1080 प्रोसेसर के साथ 12 जीबी रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज से लैस मिलता है.