हमारे देश में नोकिया के फोन्स का इस्तेमाल लंबे समय से किया जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग नोकिया के फोन्स को पसंद करते हैं। यदि आप भी नोकिया के फैंस हैं तो आपको बता दें की आप इस समय नोकिया के एक बजट फोन को मात्र 793 रुपये में खरीद सकते हैं। इस फोन का नाम Nokia G42 5G है। इसका लुक काफी आकर्षित करने वाला है और इसमें आपको जबरदस्त फीचर्स के धांसू कैमरा क्वालिटी भी दी जा रही है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Nokia G42 5G के फीचर्स

इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। आपको बता दें की इसमें 6.56-इंच की HD+ LCD डिस्प्ले दी हुई है। यह 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसमें प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 480+ कर चिपसेट को दिया गया है। इसकी स्टोरेज भी काफी अच्छी है। बता दें की इसमें 6GB की रैम और 128GB स्टोरेज आपको दी जाती है।

शानदार है कैमरा क्वालिटी

इसमें आपको काफी शानदार कैमरा क्वालिटी दी हुई है। आपको बता दें की इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसके अंतर्गत आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है तथा इसके साथ में दो 2 मेगापिक्सल के कैमरे दिए गए हैं। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5,000mAh की दमदार बैटरी दी हुई है। जो की 20W की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

कीमत तथा ऑफर

नोकिया के इस फोन की कीमत की बात करें तो बता दें की इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 17,999 रुपये है। इस पर आपको 9% की छूट दी जा रही है। जिसके बाद आप इसको 16,235 रूपये में खरीद सकते हैं। इस फोन पर आपको 793 रुपए की प्रतिमाह EMI का ऑप्शन भी ऑफर किया जा रहा है।

यदि आप इस फोन को Onecard और HDFC बैंक कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 750 रुपये की छूट दी जा रही है। Flipkart Axis बैंक कार्ड से इस फोन की खरीदारी करने पर आपको 5% का कैशबैक भी दिया जा रहा है। अतः आप इस फोन को काफी कम दामों में खरीद सकते हैं हालांकि इस फोन पर आपको किसी प्रकार का कैशबैक नहीं दिया जा रहा है।