आज के समय में लोग 5G फोन को लेना ही सबसे ज्यादा पसंद कर रहें हैं। यदि आप भी कोई ऐसा 5G फोन लेना चाहते हैं जो न सिर्फ किफायती हो बल्कि जिसके फीचर्स भी एडवांस हों तो यह खबर आपके लिए ही है। आज हम आपको एक ऐसे ही बेहतरीन फोन के बारे में बता रहें हैं। जिसमें आपको जबरदस्त फीचर्स दिए जाते हैं। इसमें आपको कैमरा क्वालिटी भी तगड़ी मिलती है साथ ही इसमें लंबा पावर बैकअप भी आपको मिलता है। इस फोन का नाम Realme C65 5G है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में बताते हैं।

Realme C65 5G के फीचर्स

इस फोन में आपको काफजी जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। बता दें की इसमें 6.7 इंच का है और 90 Hz रिफ्रेश रेट को यह सपोर्ट करती है। यह एक 5G फोन है। इसमें आपको जबरदस्त Unisoc T612 प्रोसेसर दिया जाएगा। जो की गेमिंग और मल्टीटास्किंग लोगों के लिए सबसे ज्यादा बेहतरीन काम करेगा। इस फोन में आपको 4GB से लेकर 8GB रैम के वेरिएंट देखने को मिलेंगे। इस फोन में आपको 4GB Ram 64GB इंटरनल स्टोरेज दी जायेगी। इसकी कीमत 8999 रुपये बताई जा रही है।

Realme C65 5G का कैमरा

आप इस फोन को Carbon Black और Mint Green कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की दमदार बैटरी दी जाती है। जो की आपको लंबा पावर बैकअप प्रदान करती है। इसमें आपको 33W का सुपर फास्ट चार्जर सपोर्ट भी दिया जाता है। कैमरा फीचर्स की बात करें तो बता दें की इस फोन में 50 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Realme C65 5G की कीमत

बताया जा रहा है की भारत में इस फोन को 12000 रुपये से लेकर 15000 रुपये तक में लांच किया जा सकता है। इस फोन का मॉडल नंबर RMX3782 IN YS है। इसमें आपको 4GB रैम के साथ 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जायेगी। यह फोन कई रंगों में जैसे ग्रीन, पर्पल आदि में उपलब्ध होगा। हालांकि कंपनी ने अभी इस फोन सभी स्पेसिफिकेशंन जारी नहीं किये हैं।