नई दिल्ली।  यदि आपसे कोई 108 मेगापिक्सल के कैमरे वाले फोन की कीमत पूछे तो शायद आप 20 हज़ार से कम नहीं बताएंगे। लेकिन Realme कंपनी का शानदार स्मार्टफोन, जिसका स्पेसिफिकेशन ऐसा कि जानने वाला उसका दीवाना बन जाये। Realme कम्पनी के बारे में सब जानते हैं इसका फोन काफी किफायती और क्वालिटी में काफी अच्छा होता है। इतनाही नहीं इस फोन का कैमरा भी कमाल का है। इस फोन को लेने के बाद आप DSLR को लेना भूल जाएंगे। Realme के ऐसे ही दमदार स्मार्टफोन के बारे में आज आपको  बताने जा रहे है। Realme ने अभी हाल ही में अपना C53 स्मार्टफोन पेश किया है। इसकी कीमत मात्र 10,000 रुपये से भी कम है।

Realme C53 है दमदार मोबाइल

Realme C53 मोबाइल की बात करें तो इस फोन में कम्पनी ने जो खूबियां दी हैं वह किसी भी महँगे फोन से कम नहीं हैं। यदि Realme C53 फोन के डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन में 6.74-इंच का 90Hz को सपोर्ट करने वाला डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.3% और 560 निट्स पीक ब्राइटनेस है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन की स्क्रीन 180Hz के टच सैंपलिंग रेट के साथ दी गई है। कंपनी ने इस फोन में ऑक्टा-कोर चिपसेट दिया है। लांग रन के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W क्विक चार्ज को सपोर्ट करती है।

Realme C53 स्मार्टफोन में कैमरा

रियलमी कम्पनी के इस फोन की बात करें तो इसमें पीछे की ओर डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन में कम्पनी ने 108 मेगापिक्सल अल्ट्रा क्लियर लेंस कैमरा दिया है। इसके अलावा रियलमी कंपनी के इस बजट फोन में वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का AI फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Realme C53 स्मार्टफोन की कीमत

Realme C53 फोन में ग्राहकों को 2 कलर ऑप्शन मिल सकते हैं एकतो गोल्ड है और दूसरा ब्लैक कलर में होगा। यदि रियलमी कंपनी के इस बजट फोन की कीमत की बात करें तो इसमें 4GB RAM + 128GB स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है जबकि 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये कम्पनी ने रखा है।