आपको पता होगा ही Redmi के फोन्स को भारत में काफी इस्तेमाल किया जाता है। बेहतरीन लुक, जबरदस्त फीचर्स के साथ किफायती दामों के लिए Redmi लोग पसंद करते हैं। आज हम आपको Redmi के एक ऐसे ही फोन के बारे में यहां बता रहें हैं।

जिसमें आपको जबरदस्त फीचर्स तथा धांसू कैमरा काफी कम दाम में दिया जा रहा है। इस फोन का नाम Redmi Note 13 Ultra है। इसको काफी लोग पसंद कर रहें हैं। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

जान लें कीमत

वर्तमान समय में लोग बजट वेरियरंट के फोन्स को सबसे ज्यादा खरीद रहें हैं। इसी कारण Redmi ने भी अपने Redmi Note 13 Ultra फोन को बजट दाम में बाजार में उतार रही है। जानकार लोगों को मानना है की इसकी कीमत 15999 रुपये हो सकती है।

बेहतरीन हैं फीचर्स

आपको बता दें की इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। डिस्प्ले की बात करें तो बता दें की इसमें आपको 6.7 इंच का Full HD+Super AMOLED डिस्प्ले दी जा रही है। जो की आपके व्यइंग एक्सपीरियंस को बेहतरीन अनुभव प्रदान करती है। यह 120hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन भी आपको दी जा रही है।

इसके कारण आपके फोन का डिस्प्ले अचानक से नीचे गिरने पर टूटता नहीं है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में Octa core snapdragon 950+ G‌ 5G‌ प्रोसेसर को दिया गया है। जो की बेहद मजबूत तथा जानदार माना जाता है। इसमें आपको 8GB रैम भी दी जा रही है यानी आपका फोन बेहद स्मूथ चलेगा।

धांसू हैं कैमरा फीचर्स

इस फोन में आपको काफी जबरदस्त कैमरा क्वालिटी दी हुई है। आपको बता दें की इसमें 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। इसके अलावा इस फोन में 64 मेगापिक्सल का एक अन्य कैमरा, 12 मेगापिक्सल का एक सपोर्टेड लेंस तथा 8 मेगापिक्सल का एक माइक्रो सेंसर इस फोन में दिया जाता है।

सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाता है। इस प्रकार से देखा जाए तो आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप इस फोन में दिया जा रहा है। अतः फोटोग्राफी का शौक रखने वाले लोगों के लिए यह फोन काफी जबरदस्त है। कुल मिलाकर यदि आप बजट वेरिएंट में एक जबरदस्त फीचर्स तथा कैमरे वाला 5G फोन लेना चाहते हैं तो यह आपके लिए काफी ज्यादा अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।