नई दिल्ली। आज के समय में देखा जाए तो हर किसी फंग्शन शादी कार्यक्रम में फिल्मी गाने से ज्यादा लोग भोजपुरी गानों का सुनना ज्यादा पसंद करने लगे है इस समय भोजपुरी गानों का ट्रेंड काफी देखा जा रहा है। जिसमें लोग इन गानों में झूमते नाचते नजर आते है। कुछ लोग तो इन पर रील्स वीडियो बनाकर डांस करते नजर आते है। ऐसा ही स्टार खेसारी लाल यादव (khesari Lal Yadav) का एक गाने ‘आरा में दोबारा’ (Ara Me Dobara) फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस गाने में एक लड़की जबरदस्त डांस करते नजर आ रही है।

लड़की ने किया धांसू डांस

खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने पर एक लड़की का धांसू डांस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में लड़की स्टेज पर परफामेंस देते नजर आ रही है। जहां वो’आरा में दोबारा’ गाने पर जमकर कमर मटकाते हुए बिजंलिया गिराते नजर आती है।

डांस करती लड़की की भड़कीली अदाओं को देख एक लड़का भी नजदीक आकर उसके साथ डांस करने लग जाता है। लड़की के डांस करने के अंदाज को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को राम आशीष यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है जिसे अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं।

‘आरा में दोबारा’ भोजपुरी गाने की बात करे तो खेसारी लाल यादव का यह गाने को पिछले साल अगस्त में रिलीज किया गया था. जिसे खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने गाया था। इस गाने को 145,910,448 लोग देख चुके हैं।

Khesari lal orignal

#Khesari Lal और Raksha Gupta का बवाल Stage Show गोपालगंज मे गर्दा उड़ा दिए

bhojpuri dance stage show

Ara me dobara fero aibe na aarkesta dance songs