आज हम कार लेने वाले व्यक्ति के लिए एक धमाकेदार ऑफर लेकर आए हैं, जिसके तहत रॉयल एनफील्ड की बुलेट जितनी कीमत में आप Kia कि Seltos फोर व्हीलर खरीद सकते हैं। जो कि आज के समय में भारतीय बाजार में काफी लोकप्रिय फोर व्हीलर में से एक है। इसकी धाकड़ लुक और पावरफुल परफॉर्मेंस लोगों के बीच खूब प्रसिद्ध रही है।

जिन भी व्यक्ति का सपना कार लेने का है, परंतु बजट कम होने के चलते हुए कार लेने में असमर्थ हैं उनके लिए यह एक शानदार मौका है। Kia Seltos को केवल 2.51 लाख रुपए में ही खरीदा जा सकता है। चलिए आपको बताते हैं कि इतने कम कीमत में आप यह कार कहां और कैसे खरीद पाएंगे।

Kia Seltos की पावरफुल इंजन

इतने कम कीमत में यदि यह फोर व्हीलर मिल रहा है तो इसमें मिलने वाले पावरफुल इंजन और माइलेज के बारे में भी आपको जान लेनी चाहिए। आपको बता दे कि इसमें 1497cc का डीजल इंजन मिलता है जो 157.81 Bhp की अधिकतर पावर और 253 Nm का टॉर्क पैदा कर सकती है। माइलेज की बात करें तो इसमें 17 से 20 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

मार्केट में Kia Seltos की कीमत

चलिए एक बार मार्केट में Kia Seltos की कीमत के बारे में जानते हैं आज के समय में भारतीय बाजार में इसकी शुरुआती एक्स शोरूम प्राइस 10.90 लाख रुपए से 20.5 लाख रुपए तक है। जबकि ऑन रोड आते आते इसकी कीमत और बढ़ जाती है। परंतु एक डील के अंतर्गत आप इसी फोर व्हीलर को केवल 2.51 लाख में खरीद सकते हैं।

सिर्फ 2.51 लाख में Kia Seltos

दरअसल यह एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर है जो की हाल ही में दिल्ली एनसीआर में बेची जा रही है आपको बता दे यह Kia Seltos 2020 मॉडल है जो कि डीजल इंजन के साथ उपलब्ध है गाड़ी वाइट कलर में है और सिर्फ 45000 किलोमीटर चली हुई है। यही कारण है कि इस फोर व्हीलर की कंडीशन काफी शानदार है एक भी स्क्रैचेज इस गाड़ी पर देखने को नहीं मिलेगा शानदार इंटीरियर के साथ गाड़ी बेची जा रही है।

आपको बता दे यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो यह फोर व्हीलर दिल्ली एनसीआर शहर में दिल्ली रजिस्टर नंबर के साथ सिर्फ 2.51 लाख रुपए में ही बेची जा रही है। ऐसे में यदि आप शहर के आसपास रहते हैं तो यह आपके लिए एक शानदार मौका हो सकता है।