नई दिल्ली। यदि आप शादी के इस खास सीजन मे नया स्मार्टफोन उपहार में देने के बारे में सोच रहे है तो आपके लिए फोन खरीदने का सही मौका सामने आया है क्योकि आप 6500 रुपये से भी कम कीमत में शानदार फीचर्स वाला नया फोन (Budget Smartphone) खरीद सकते हैं। इस बजट के लिए Tecno कपंनी अपना Tecno Pop 8 फोन में बड़ा ऑफर दे रही है। इस फोन को आप ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन से खरीद सकते हैं।

कहां से खरीदें फोन

यदि आप Tecno Pop 8  फोन को खरीदना चाह रहे है तो इसे आपऑनलाइन अमेजन से खरीद सकते हैं। जिस पर (4GB+4GB रैम और 64GB स्टोरेज) वेरिएंट वाले फोन को  6,799 रुपये की कीमत के साथ लिस्ट किया गया है। इस फोन की खरीदारी बैंक कार्ड से करने पर 300 रुपये की छूट भी मिल रही है।

कौन-से बैंक कार्ड पर मिल रही है छूट

Tecno Pop 8 को यदि आप  J and K Bank Debit Card से  खरीदते हैं तो इस पर 750 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Tecno Pop 8 की खासियत

Tecno Pop 8 की खासियत के बारे में बात करें तो यह फोन आपको तीन कलर ऑप्शन Mystery White, Gravity Black और Alpenglow Gold के साथ मिलता हैं।

Tecno Pop 8 के फीचर्स

Tecno Pop 8 के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस फोन की स्क्रीन  6.56 इंच की HD+ डॉट-इन IPS डिस्प्ले से लैस है। इस फोन में 8GB रैम और 64GB का इंटरनल स्टोरेजदेकने को मिलता है।

Tecno Pop 8 का कैमरा-

Tecno Pop 8 फोन के कैमरे के बारे में बात करें तो .यह फोन दो कैमरे से लैस है जडिसका पहला कैमरा 12MP डुअल AI रियर कैमरा और 8MP AI सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Tecno Pop 8 की बैटरी-

Tecno Pop 8 की बैटरी के बारे में बात करे तो इस फोन में टाइप-सी कनेक्टिविटी के साथ10W एडाप्टर के साथ 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है।