Vivo V30e सबसे पहले तो सामने आ रही जानकारी के मुताबिक आपको बता दे भारतीय बाजारों में बहुत ही जल्द Vivo का एक नया मॉडल लॉन्च किया जाने वाला है। अगर आप इस फोन का प्रोडक्ट पेज देखना चाहते हैं तो कंपनी ने से आधिकारिक वेबसाइट पर लाइव कर दिया है।

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 6000 mAh की बैटरी दी जाएगी इसके अलावा बेहतरीन कैमरा और आकर्षक लुक भी इसे और बेहतरीन बनाते हैं। अगर हम बात करें इस फोन की अन्य स्पेसिफिकेशन की तो नीचे इसकी पूरी डिटेल्स दी गई है इसे ध्यानपूर्वक पढ़ें।  

Vivo V30e Launch Date

अब अगर हम वो के लॉन्च डेट की बात करें तो आपको बता दे आधिकारिक वेबसाइट पर कोई निश्चित तिथि नहीं बताई गई है। मगर प्रोडक्ट पेज पर आप देख सकते हैं कि कंपनी ने जानकारी दी है कि अप्रैल के अंत या फिर मैं के शुरुआती महीने में भारत में इस मॉडल को पेश कर दिया जाएगा। ग्राहक बेसब्री से इस 5G कनेक्टिविटी वाले फोन का इंतजार कर रहे हैं।  

कैमेरा क्वालिटी ने जीता लोगों का मन 

अब अगर हम कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको बैक पर 50 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा दिया जा रहा है। केवल इतना ही नहीं बल्कि कंपनी का दावा है की सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको इसमें फ्रंट स्क्रीन पर 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। अपनी जबरदस्त कैमरा क्वालिटी के कारण भी यह मॉडल बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है।  

कलर के ऑप्शंस भी है मौजुद 

अब अगर हम कलर ऑप्शन की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको दो खूबसूरत कलर ऑप्शन मिलने वाले हैं। Velvet Red और Silk Blue कलर इस मॉडल में मिलने वाले ऑप्शन है कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक रंग के चुनाव के अनुसार कीमत में कोई परिवर्तन नहीं किया जाएगा।  

कीमत भी है बिलकुल बजट में Vivo V30e 

अंत में आपको इस मॉडल की कीमत के बारे में बता देते हैं। बहुत ही जल्द भारतीय बाजार में लांच होने जा रही है Vivo की यह नई मॉडल आपको मात्र 33,999 रुपये तथा 41,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। आप इसे बहुत आसानी से अपने नजदीकी शोरूम से खरीद सकते हैं या फिर ऑनलाइन सोशल मीडिया शॉपिंग ऐप पर भी यह मॉडल बहुत जल्द उपलब्ध हो जाएगी।