आप यदि कम पैसे में अच्छे फीचर्स वाले फोन को खरीदना चाहते हैं तो आप को बता दें की फ्लिपकार्ट पर Month End Mobile Fest सेल चल रही है। यहां से आप मोटोरोला का एक बेहतरीन फीचर्स वाल फोन काफी किफायती दाम में खरीद सकते हैं। इस फोन का नाम Motorola E13 है। इसका लुक काफी आकर्षक है और आप इसको फ्लिपकार्ट से ऑर्डर कर आसानी से अपने घर मंगवा सकते हैं। इस पर आपको काफी डिस्काउंट ऑफर्स दिए जा रहें हैं। आइये अब आपको इस फोन के बारे में बताते हैं।

Motorola E13 के फीचर्स

इसमें आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं। आपको बता दें की इस फोन में 6.5 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी जा रही है। यह 60hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसमें काफी जबरदस्त प्रोसेसर दिया गया है। जानकारी दे दें की इसमें Unisoc T606 प्रोसेसर दिया गया है। एंड्रॉइड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर यह फोन काम करता है। इसमें आपको 8 जीबी की रैम और 256 जीबी स्टोरेज दी गई है। माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से आप इसको 1TB तक बढ़ा सकते हैं।

जबरदस्त है कैमरा क्वालिटी

इस फोन में आपको काफी बेहतरीन कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। इसमें आपको 13MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन के फ्रंट में 5MP का जबरदस्त कैमरा दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की दमदार बैटरी लगाईं गई है। यह 10 वॉट के चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है तथा आपके फोन को लंबा पावर बैकअप प्रदान करती है।

डिस्काउंट तथा ऑफर्स

मोटोरोला के इस फोन के 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपए है। फ्लिपकार्ट पर इस फोन को 6,499 रुपए में सेल किया जा रहा है यानि आप इस फोनको 7000 रुपए से कम कीमत पर खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर के तहत Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% की छूट आपको दी जा रही है। इसके अलावा ग्राहकों को 229 रुपए का ईएमआई ऑप्शन भी दिया जा रहा है। यदि आप इन ऑफर्स का सही तरीके से लाभ उठा लेते हैं तो आप काफी कम दामों में इस फोन को खरीद सकते हैं।