New Delhi. यदि आप भी कम बजट में एक धाकड़ फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपको एक बार Realme C30 के तरफ देखना चाहिए। इस स्मार्टफोन को रियलमी द्वारा काफी पहले ही लॉन्च कर दिया गया है। इसमें बड़ी बैटरी, बड़ा डिस्प्ले और भी कहीं धाकड़ फीचर्स मिलते हैं।

यदि आप इस स्मार्टफोन को खरीदने का सोच रहे हैं तो यह आपके लिए काफी शानदार मौका है। क्योंकि इस समय इस स्मार्टफोन पर ऑफर मिल रहा है चलिए आपको इसके बारे में डिटेल से बताते हैं।

Realme C30 के फीचर्स

बजट सेगमेंट में आने के बावजूद भी कंपनी ने इसमें ठोस ठोस कर फीचर्स दिए हैं रियलमी c30 में 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्पले दिया गया है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें आपको UniSoC T612 का पावरफुल प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा 8 MP का सिंगल रेयर बैक कैमरा के साथ फ्लैशलाइट भी मिलता है फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें 5 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

रियलमी C30 में आपको 5000 mAh की बैटरी मिलती है यह दो अलग-अलग वेरिएंट 2GB रैम 32GB इंटरनल स्टोरेज और 3GB रैम 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ दो मॉडलों में उपलब्ध है। इसके अलावा एक 1TB तक की एक्सपेंडेबल मेमोरी कार्ड का ऑफर भी मिलता है। C30 7 अलग-अलग रंगों में उपलब्ध इस स्मार्टफोन में आपको एंड्रॉयड 11 का सपोर्ट मिलता है।

कीमत और मिलने वाला ऑफर

Realme C30 दो अलग-अलग वेरिएंट के साथ उपलब्ध है 2GB रैम के साथ 32GB की कीमत 7499 रुपए रखी गई है. वहीं दूसरे वेरिएंट 3GB रैम और 32GB वाले वेरिएंट की कीमत 8,299 है। इसके अलावा यदि आप फ्लिपकार्ट और अमेजॉन से क्रेडिट कार्ड पर खरीदने हैं तो आपको 5% तक का डिस्काउंट भी दिया जाता है। वहीं यदि आप Realme C30 को एमी पर लेना चाहते हैं तो 2500 के EMI के साथ आप इस स्मार्टफोन को आसानी से खरीद सकते हैं।