घटना उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के अंतर्गत आने `वाले एक गांव से सामने आई है। खबरों के अनुसार गांव का ही एक युवक अपनी भाभी पर गंदी नजर रखता था। भाभी के नहाने के दौरान युवक एक दिन अचानक बाथरूम में घुस गया और जबरदस्ती करने लगा। विरोध करने पर भाभी से मारपीट करने लगा। जब महिला ने इस बात की शिकायत अपनी सास से की तो उसने गाली देकर भगा दिया। अब पीड़ित महिला की तहरीर पर गुलरिहा पुलिस ने मां तथा बेटे पर मारपीट तथा छेड़खानी करने का केस किया है।

यह है पूरा मामला

आपको बता दें की घटना जिले के गुलरिहा थाना क्षेत्र से सामने आई है। मिली खबर के अनुसार एक महिला ने अपनी दी हुई तहरीर में कहा है की उसका पति काम के सिलसिले में मुंबई गया है लेकिन उसका देवर इस्माइल उस पर गंदी नजर रखता है। बीते शुक्रवार को जब वह नहा रही थी तो देवर बाथरूम में घुस आया और उसके साथ में जबरदस्ती करने लगा।

महिला के विरोध करने पर उसको मारा पीटा गया। डायल 112 पर कॉल करने के दौरान देवर ने महिला के मोबाइल को पटक कर तोड़ दिया। इसकी शिकायत जब महिला ने अपनी सास रहीसुन निशा से की तो उसने गाली देकर भगा दिया। अब पीड़िता ने गुलरिहा पुलिस थाने में लिखित तहरीर दी है। प्रभारी निरीक्षक शशिभूषण राय ने कहा है की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

नाबालिंग से किया दुष्कर्म

आपको बता दें की गोरखपुर के गोला क्षेत्र में पुलिस ने दूसरे जिले की रहनी वाली एक नाबलिग लड़की को बहला फुसला कर भगाने तथा दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गोपालपुर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। एसओ अवधेश चंद मिश्रा ने इस बारे में बताया है की संत कबीर जनपद के घनघटा क्षेत्र की निवासी एक नाबालिग महिला गोला थाना क्षेत्र में अपने रिश्तेदार के यहां रह रही थी। संत कबीर जनपद के घनघटा क्षेत्र के बसवारी गांव का निवासी पारस साहनी लड़की को भगा कर ले गया तथा उसके साथ में दुष्कर्म किया। अब पारस साहनी को जेल भेज दिया गया है।