आपको बता दें की चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo के फोन्स को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। बड़ी संख्या में लोग इस कंपनी के फोन का इस्तेमाल करते हैं। बेहतरीन लुक, अच्छे फीचर्स तथा जबरदस्त कैमरा क्वालिटी के लिए इस कंपनी के फोन्स को पसंद किया जाता है। इस कंपनी के फोन्स की टक्कर रियलमी, सैमसंग तथा रेडमी जैसी कंपनियों के फोन्स के साथ में होती है। Vivo अपने एक फोन्स को हालही में लांच करने वाला है।

Vivo ने पुष्टि की है की वह अपने Vivo T3 5G स्मार्टफोन को जल्दी ही बाजार में उतारने वाला है। हालांकि कंपनी ने अभी इस बात की पुष्टि नहीं की है की उसका यह फोन बाजार में कब तक आएगा लेकिन बताया जा रहा है की Vivo T3 5G स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट के माध्यम से सेल किया जाएगा। ई-कॉमर्स वेबसाइट ने इस फोन को टीज करने के लिए एक माइक्रो साइट को भी बनाया है। इस फोन की लांचिंग से पहले ही इसके फीचर्स आदि के बारे में पता लग चुका है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Vivo T3 5G के फीचर्स

आपको बता दें की इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। बता दें की इसमें आपको 6.67 इंच की फुल-एचडी+ AMOLED स्क्रीन दी जाती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 SoC चिप का इस्तेमाल किया गया है। इस फोन में आपको 8GB रैम तथा 128GB और 256GB स्टोरेज दी जा सकती है। इसमें आपको डुअल स्टीरियो स्पीकर और IP54 रेटेड वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंस बिल्ड भी मिल सकता है। इस फोन की मोटाई 7.83 मिमी और वजन 185.5 ग्राम हो सकता है।

बेहतरीन है कैमरा फीचर्स

बता दें की इस फोन के कैमरा फीचर्स काफी जबरदस्त हैं। इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। जिसके अंतर्गत f/1.79 अपर्चर और OIS सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर आपको मिल सकता है। इसके साथ ही f/2.4 अपर्चर के साथ 2-मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर आपको मिल सकता है।

सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 16-मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में दिया जा सकता है। पावर के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। इसके साथ ही 44W वायर्ड फास्ट चार्जिंग आपको इसमें दी जाती है। दावा किया जा रहा है की इस फोन को कॉस्मिक ब्लू कलर ऑप्शन के साथ में लांच किया जा सकता है।