Girlfriend Dressed Up For Lover Wedding And Does This Thing: कभी कभी कुछ कुछ ऐसा हो जाता है जिस पर यकीन करना काफी ज्यादा मुश्किल है. दरअसल अभी हाल ही में सडीह क्षेत्र के डुमरी को मंगलवार शाम बारात लेकर निकल रहे दूल्हे के चेहरे पर उसकी प्रेमिका ने तेजाब फेंक दिया. इस घटना के बाद परिजन दूल्हे को लेकर अस्पताल भागे. असल में ये पहला मामला है जब एक लड़की ने एक लड़के के ऊपर तेज़ाब डाला है.

इसके बाद तो जैसे बरात में हड़कंप मच गया है. उसके बाद वहां मौजूद महिलाओं ने उस लड़की को पीटना शुरू कर दिया जिस ने दूल्हे पर तेज़ाब फेंका था. उसके बाद उस लड़की को थाना लाया गया जिसके बाद बहुत ज्यादा हंगामा का माहौल बना रहा.

क्या है मामला

मामले की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की जिस डुमरी गांव में ये घटना हुई उसी गाँव में युवक राकेश और उसके गांव की युवती लक्ष्मी का कुछ समय पहले से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी प्रेम प्रसंग के चलते दोनों ने जीने मरने की कसमें खायी थी. इसी प्रेम प्रसंग की खबर परिजनों तक चली गयी.

अब चुकी दोनों एक ही गाँव के थे इसलिए परिजनों को शादी करना ठीक नहीं लगा. इसी के बाद प्रेमी के साथ रहने की प्रेमिका जिद करने लग गयी. इसी के बाद मामला पंचायत तक पहुंची. पंचायत ने तय किया की लड़का कहीं बाहर कमाने चला जाए ताकि दोनों का संबंध खत्म हो जाएगा.इसके बाद अभी लड़के को बाहर रहे 6 महीने ही हुए थे की घरवालों ने लड़के की शादी तय कर दी और विवाह के लिए युवक को बाहर से कुछ दिन पहले बुला लिया.

इसके बाद जैसे ही शादी की खबर प्रेमिका तक पहुंची प्रेमिका बन संवर कर एक पॉलीथिन में शौचालय की सफाई करने वाला तेजाब लेकर आई और फिर जो किया वो सब के सामने है. शौचालय की सफाई वाले तेज़ाब के वजह से चेहरे को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ जिसके बाद बरात रवाना हो गयी.