आज के समय में हरियाणा डांस इंड्रस्टी में एक से बढ़कर एक डांसर्स मौजूद हैं। इनमें से एक डांसर गोरी नागोरी भी हैं। आज हम इनके संबंध में ही आपको बताने वाले हैं। गोरी नागोरी ने अपने बेहतरीन डांस से लाखों लोगों का दिल जीता हुआ है।

बड़ी संख्या में लोग सोशल मीडिया पर इन्हें फॉलो करते हैं। ख़ास बात यह है की इनके फैंस प्रत्येक आयु वर्ग के लोग हैं यानी आप इनके डांस प्रोग्राम में बच्चों से लेकर बूढ़े-बुजुर्ग लोगों तक को देख सकते हैं। गोरी नागोरी के डांस प्रोग्रामों को लोग काफी दूर दूर से आकर देखते हैं और इंजॉय करते हैं।

जबरदस्त डांस से किया मदहोश

गोरी नागोरी के डांस प्रोग्राम से पहले ही लोग स्टेज के चारों और आकर बैठ जाते हैं। जब गोरी नागोरी स्टेज पर अपने जबरदस्त ठुमके लगाती हैं तो दर्शक मदहोश होकर खुद ही झूमने को मजबूर हो जाते हैं। काफी लोग स्टेज के सामने खड़े होकर नाचने लगते हैं। काफी लोगों का मानना है की डांस के मामले में सपना चौधरी को सिर्फ गोरी नागोरी ही टक्कर दे सकती है।

कई बार ऐसा देखा गया है की बूढ़े-बुजुर्ग भी जोश में भर जाते हैं और अपनी लाठी को एक और फेंक कर डांस करने लगते हैं। दूसरी और गोरी नागोरी के सोशल मीडिया पर भी भारी संख्या में फैंस हैं, जो इन्हें फॉलो करते हैं। गोरी नागोरी भी अपने फैंस के लिए अपनी वीडियो समय समय पर शेयर करती रहती हैं, जो इनके फैंस काफी पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर गोरी नागोरी की कोई भी वीडियो आते ही तुरंत वायरल हो जाती है।

वायरल हुआ वीडियो

यहां हम आपको गोरी नागोरी की एक वीडियो को दिखा रहें हैं, जो काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो को काफी लोग देख रहें हैं और भारी संख्या में इसको लाइक किया जा रहा है। इस वीडियो को MODLING FILMS & नामक चैनल पर देखा जा सकता है। वीडियो में गोरी नागोरी ने येलो और ब्लैक सूट को पहना हुआ है और बे जबरदस्त ठुमके लगाती दिखाई पड़ रहीं हैं। दर्शक गोरी नागोरी के डांस को देखकर मदहोशी में झूमते नजर आ रहें हैं।