हरियाणवी डांस इंडस्ट्री काफी तेजी से आगे बढ़ती चली जा रही है। इसके स्टेज शो को अब बड़ी संख्या में लोग पसंद करने लगे हैं। काफी लोग हरियाणवी डांस इंडस्ट्री के स्टेज शो को देखना पसंद करते हैं। इसके अलावा स्टेज शो के वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल होते हैं।

वर्तमान समय में हरियाणवी डांस इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक डांसर्स हैं, जो अपने धमाकेदार डांस से लोगों का दिल जीत लेती हैं। इनमें से ही एक गोरी नागोरी भी हैं। गोरी नागोरी के एक स्टेज शो का वीडियो इस समय काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमे वे जबरदस्त डांस करती नजर आ रहीं हैं।

जबरदस्त डांस से जीता दिल

आपको बता दें की गोरी नागोरी के स्टेज शो को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इसके शो को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग आते हैं। डांस प्रोग्राम के शुरू होने से पहले ही लोग स्टेज के आसपास आकर बैठ जाते हैं। जब गोरी नागोरी का जबरदस्त डांस शुरू होता है तो ये ही लोग मदहोश होकर झूमने लगते हैं। ख़ास बात यह है की गोरी नागोरी के डांस को बुजुर्ग से लेकर बच्चे तक पसंद करते हैं। कई बार देखा गया है की डांस प्रोग्राम के दौरान बुजुर्ग लोग स्टेज के सामने आकर डांस करने लगते हैं।

पब्लिक करती है पसंद

आपको बता दें की गोरी नागोरी के डांस को पब्लिक काफी ज्यादा पसंद करती है। बड़ी संख्या में लोग इनके डांस को देखने के लिए दूर दूर से आते हैं। गोरी नागोरी के डांस का स्तर अलग है, इनके डांस स्टेप्स काफी बेहतरीन होते हैं। जानकारी दे दें की गोरी नागोरी बेली डांस तथा एरोबिक्स में काफी ज्यादा परफेक्ट हैं। इसी कारण वे डांस में इन चीजों का पूरा लाभ उठाती हैं। जिसके कारण वेहतरीन डांस स्टेप्स की मदद से वे अपनी परफार्मेस को परफेक्ट बना डालती हैं।

वायरल हुआ वीडियो

वर्तमान समय में गोरी नागोरी का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को काफी बड़ी संख्या में देख रहें हैं। सोशल मीडिया पर भी इस वीडियो को काफी ज्यादा शेयर किया जा रहा है। वीडियो में आप गोरी नागोरी को गले में दुपट्टा डालकर डांस करते देख सकते हैं। गोरी नागोरी अपने जबरदस्त ठुमकों से पब्लिक का दिल जीतती नजर आ रहीं हैं। इनके डांस को देखकर जहां लोग मदहोश होते नजर आ रहें हैं वहीं दूसरी और काफी लोग जोश में खुद भी स्टेज के सामने डांस करते नजर आ रहें हैं।