भोजपुरी गानों का क्रेज इस समय काफी बढ़ता जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग भोजपुरी गानों को देख और सुन रहें हैं। शादी-विवाह या पार्टी के दौरान तो भोजपुरी गानों को खूब चलाया जाता है। भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी की बात करेंतो यहां पर आपको एक से बढ़कर एक कलाकार मिल जाते हैं। जिनको लाखों लोग पसंद करते हैं। इसी प्रकार के एक कलाकार हैं पवन सिंह। इन्हें भोजपुरी इंड्रस्टी में काफी ज्यादा पसंद किया है, इसी कारण इनकी फ़िल्में लगातार हिट और गाने वायरल होते रहते हैं।

पवन सिंह का बड़ा क्रेज

आपको जानकारी दे दें की भोजपुरी इंड्रस्टी में पवन सिंह का बड़ा भारी क्रेज लोगों में है। पब्लिक पवन सिंह को काफी ज्यादा पसंद करती है। इनकी कोई भी फिल्म आते ही सिनेमा हॉल के बाहर लाइनें लग जाती हैं, वहीं यदि इनका की गाना आता है तो वह तुरंत वायरल हो जाता है। आपको बता दें की पवन सिंह को भोजपुरी इंड्रस्टी में “पावर स्टार” कहा जाता है। इनके एक्शन सीन बहुत ज्यादा पसंद किये जाते हैं, वहीं इनके डांस को भी लोग बहुत पसंद करते हैं।

पवन सिंह तथा मोनालिसा का वीडियो

मोनालिसा के साथ पवन सिंह का एक वीडियो इन दिनों काफी चर्चा में है। इस वीडियो में आप मोनालिसा तथा पवन सिंह के बीच जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री को देख सकते हैं। इस गाने का टाइटल “Diya Gul Kara” है। इस गाने के वीडियो में दोनों के बीच बेहतरीन रोमांस को देख सकते हैं। जबरदस्त रोमांटिक सीन के कारण दर्शक इस वीडियो को काफी पसंद कर रहें हैं। आपको बता दें की इस वीडियो को अब तक 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

वायरल हुआ वीडियो

जानकारी दे दें की पवन सिंह तथा मोनालिसा का यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। बड़ी संख्या में लोग इसको देख रहें हैं और शेयर भी कर रहें हैं। 6 साल पुराना यह वीडियो इस समय काफी तहलका मचा रहा है।

आपको बता दें की पवन सिंह एक बेहतरीन गायक भी हैं। उन्होंने बहुत से गीतों को अपनी आवाज दी है। Diya Gul Kara नामक इस गाने को भी पवन सिंह ने इंदु सोनाली के साथ मिलकर गाया है। वीडियो में आप पवन सिंह तथा मोनालिसा को सुहागरात मनाते देख सकते हैं। वीडियो को काफी जबरदस्त परफार्मेस मिल रही है और लोग बड़ी संख्या में इसको देख रहें हैं।