हरियाणवी डांस इंड्रस्टी के डांस प्रोग्राम अब सिर्फ हरियाणा तक ही सीमित नहीं रह गए हैं बल्कि वे राजस्थान, उत्तर प्रदेश, दिल्ली तथा अन्य प्रदेशों में भी खूब होने लगे हैं। इस प्रकार के डांस शो के प्रति लोगों का क्रेज काफी तेजी से बढ़ा है।

आज के समय में हालांकि कई बेहतरीन डांसर हरियाणा की डांस इंड्रस्टी में हैं लेकिन यदि नंबर 1 डांसर की बात की जाए तो सपना चौधरी का नाम ही सामने आता है। सपना आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं। बच्चों से लेकर बुजुर्ग लोग तक सपना के फैन हैं। सपना के डांस को देखने के लिए लोग काफी बेताब रहते हैं।

बढ़ा है सपना का क्रेज

आपको जानकारी दे दें की सपना चौधरी की डिमांड अब काफी ज्यादा बढ़ी है। आजकल लोग डांस प्रोग्राम करते समय अपने मन में सपना को ही बुलाने का सबसे पहले विचार करते हैं। सपना का जबरदस्त डांस सभी दर्शकों का दिल जीत लेता है। सपना ने लोगों के दिल में बड़ी जगह बनाई है। यही कारण है की बड़ी संख्या में लोग सपना को काफी पसंद करते हैं। सपना की कोई भी वीडियो आते ही तुरंत वायरल हो जाती है। सोशल मीडिया पर भी सपना ने गर्दा उड़ाया हुआ है, वहां भी लाखों लोग इन्हें पसंद करते हैं।

सपना चौधरी ने धमाल मचा दिया || Viral Dance || क्या आपने सपना की ऐसी मस्ती देखी है || New Song 2020

वायरल हुआ वीडियो

आपको पता होगा ही सपना चौधरी के वीडियो आते ही वायरल हो जाते हैं। बड़ी संख्या में लोग इनके वीडियो को देखना पसंद करते हैं। जानकारी दे दें की सपना का एक वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है। हालाकि यह सपना का नया वीडियो नहीं है लेकिन इस वीडियो में सपना की जबरदस्त परफार्मेस को देखकर लोग इसको काफी पसंद कर रहें हैं।

इसी कारण यह वीडियो इस समय काफी चल रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं की ऑरेंज कलर के सूट में सपना जबरदस्त ठुमकों से पब्लिक का डील जीत रहीं हैं। Chanda Video नामक चैनल पर आप इस वीडियो को देख सकते हैं। सपना को आप इस वीडियो में “इंग्लिश मीडियम” गाने पर डांस करते देख सकते हैं।