भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी में आज एक से बढ़कर एक कलाकार मौजूद हैं। इनके कारण ही आज के समय में भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी काफी तेजी से पॉपुलर होती जा रही है। बड़ी संख्या में लोग भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी के गानों को पसंद कर रहें हैं।

शादी या पार्टी के अवसर पर भोजपुरी गानों को काफी चलाया जाता है। भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी में जो जोड़ियां सबसे ज्यादा पसंद की जाती हैं, उनमें निरहुआ और आम्रपाली का नाम सबसे ऊपर आता है। इस जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। बड़ी संख्या में लोग इनकी फ़िल्में देखना पसंद करते हैं।

निरहुआ और आम्रपाली

आपको बता दें की निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी कुछ ऐसी है की यदि यह किसी फिल्म में नजर आ जाती है तो उस फिल्म का हिट होना तय माना जाता है। इनके गानों को भी काफी ज्यादा देखा जाता है। निरहुआ और आम्रपाली की फिल्म रिलीज होते ही सिनेमा हॉल के बाहर लाइनें लगनी शुरू हो जाती हैं। सोशल मीडिया पर भी निरहुआ और आम्रपाली की बड़ी फैन फॉलोइंग है। इन दोनों के सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में फैन हैं। इसी कारण सोशल मीडिया पर इनका कोई भी वीडियो आते ही तुरंत वायरल हो जाता है।

पब्लिक करती है पसंद

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को पब्लिक काफी पसंद करती है। लोग इनकी फिल्मों को लगातार देखना चाहते हैं। यही कारण है की निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी वर्तमान में भोजपुरी की सबसे डिमांड वाली जोड़ी मानी जाती है। निरहुआ और आम्रपाली यदि किसी प्रोग्राम में जाते हैं तो इनको देखने के लिए सड़कों पर भीड़ लग जाती हैं, ट्रैफिक जाम हो जाता है। इससे पता लगता है की पब्लिक इस जोड़ी को कितना ज्यादा चाहती है।

https://www.youtube.com/watch?v=e-uRDdMZFhQ

वीडियो हुआ वायरल

आपको जानकारी दे दें की निरहुआ और आम्रपाली का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को देख रहें हैं। काफी लोग इस वीडियो को शेयर भी कर रहें हैं। इस गाने का टाइटल “धड़क जाला छतिया” है और इसको फिल्म राम लखन से लिया गया है। कल्पना और रजनीश ने इस गाने को अपनी आवाज दी है तथा राजेश-रजनीश ने इस गाने में संगीत दिया है। इस गाने का संगीत मन को काफी सुकून देने वाला है। आप इस गाने को यहां देख सकते हैं।