New Rajdoot Bike भारत में ऑटोमोबाइल बाजार में इन दिनों काफी ज्यादा परिवर्तन देखने को मिल रहे हैं। इसलिए कुछ वर्षों से हमारे देश के ऑटोमोबाइल के साथ में नई बाइक कंपनी अपने नए मॉडल को लॉन्च करने में ज्यादा रुचि दिखा रही है। ऐसे में आपको बता दे 70 के दशक में दिलों पर राज करने वाली नई राजदूत फिर एक बार बाजार में अपना कहर जमाने आ रही है।

आजकल ग्राहकों का आकर्षित करने के लिए कंपनियां एक से बढ़कर एक बेहतरीन फीचर्स वाले और नए अपडेट वाली बाइक को पेश करने पर खूब जोर देती है। ऐसे में अगर आप अपने लिए लाजवाब लुक के साथ-साथ जबरदस्त फीचर्स की तलाश कर रहे हैं तो Rajdoot की यह नई मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प है। 

इस दिन हो सकती है लॉन्च 

कंपनी की तरफ से सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक इस बाइक को एक बार फिर से नए अवतार में भारतीय में लॉन्च किया जाने वाला है। हालांकि कंपनी ने अब तक लांच से लेकर आधिकारिक बयान नहीं दिया है। सामने आ रही मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अनुमान लगाया जा रहा है की आने वाले 1 साल के अंदर राजदूत एक बार फिर भारतीय सड़कों पर नजर आने वाली है। 

नई मॉडल में मिलेंगे नए फीचर्स New Rajdoot Bike

कंपनी की तरफ से दी गई अपडेट के अनुसार हम इतना कह सकते हैं की नई मॉडल में नए फीचर्स का भरमार देखने को मिलने वाला है। कंपनी का दाम है कि इस बार के नए मॉडल में पिछली बार से भी दमदार और पावरफुल इंजन देखने को मिलेगा। जिससे बाइक की रेंज और स्पीड पर काफी असर पड़ेगा। इसके अलावा आपको राईडिंग अनुभव भी शानदार मिलने वाला है। 

सेफ्टी सिक्युरिटी पर भी विशेष ध्यान 

इसी के साथ अगर हम इस बाइक में मिल रहे रियल और फ्रंट दोनों तरफ से ब्रेक सिस्टम की बात करें तो इसमें आपको डिस्क ब्रेक सिस्टम दिया जाएगा। इसके अलावा इस बाइक पर फ्रंट और रियल में आधुनिक सस्पेंशन सिस्टम की भी सुविधा दी जा रही है। साथ ही साथ कंपनी का दावा है कि आपको एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया जा रहा है।