Ola S1x Electric Scooter कंपनी की तरफ से दी जा रही डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे ओला बहुत ही जल्द अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में पेश करने जा रही है। S1x इलेक्ट्रिक मॉडल को कंपनी की ओर से 4000 से 10000 रुपए तक की ऑफर्स के साथ ही लॉन्च किया जाने वाला है। 

अगर आप भी एक बजट फ्रेंडली इलेक्ट्रिक स्कूटर लेना चाहते हैं तो यह मॉडल आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प है क्योंकि इस पर आपको बैंक की तरफ से दिए जा रहे हैं डिस्काउंट प्लान की सुविधा भी मिलेगी। आइए आपको इस मॉडल से संबंधित अन्य डिटेल्स बताते हैं। 

वेरिएंट भी है मौजुद Ola S1x Electric Scooter

सबसे पहले तो कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स में पब्लिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको तीन अलग-अलग वेरिएंट देखने को मिलने वाले हैं। तीनों वेरिएंट में कीमत और स्पीड का परिवर्तन देखने को मिलने वाला है।

सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक 2 kwh वाले स्कूटर की कीमत 70 हजार रुपये है। 3 kwh वाले स्कूटर की कीमत 85 हजार रुपये है। 4 kwh वाले स्कूटर की कीमत 90 हजार रुपये है। 

कब तक शुरू होगी डिलीवरी 

आपको बता दे कंपनी की तरफ से आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक अगले हफ्ते से इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी भी शुरू कर दी जाएगी। इसे अब तक कई लोगों ने ऑनलाइन बुक किया है और साथ ही साथ शोरूम में भी इस मॉडल की खूब बिक्री हो रही है।