आज के समय में कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी बढ़ रही है, ये बीमारी छोटे बच्चों से लेकर बड़ो तक सभी को पीड़ित कर रही है। इस समय कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित एक बच्ची का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, ये छोटी सी बच्ची करीब 2 हफ्ते के बाद अपने बड़े भाई बहन से मिली है, जिसको गले लगाकर उसका बड़ा भाई रोने लगा। इन दोनों की मुलाकात का ये इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इनके इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर goodnews_movement नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई इमोशनल हो गया है।

कैंसर पीड़ित बच्ची को देखकर रोया भाई

इस वीडियो में एक छोटी सी बच्ची अस्पताल के कॉरिडोर में दौड़ती हुई अपने बड़े भाई बहन से मिलने के लिए जाती नजर आ रही है। कुछ देर के बाद वो एक दरवाजे तक पहुंच जाती है, जहां पर उसके बड़े भाई बहन उसको देखकर खुश हो जाती है। इस मासूम बच्ची का बड़ा भाई उसको गले लगाकर रोने लगता है और फिर बड़ी बहन गले लगाकर रोती है। इस इमोशनल वीडियो पर अब लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं और नन्ही बच्ची की हिम्मत की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

कैंसर पीड़ित बच्ची का वीडियो हुआ वायरल

इस छोटी सी बच्ची की वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘कैंसर से लड़ रही छोटी बच्ची 2 हफ्ते की जुदाई के बाद अपने बड़े भाई-बहन से मिली। इलाज के दौरान भाई-बहन बच्चों के ऑन्कोलॉजी वार्ड में उससे मिलने नहीं जा सके। बड़े भाई और बहन ने अपनी नन्ही योद्धा को गले लगाया। इस दौरान वो अपने आंसू नहीं रोक पाए।’

लोगों ने किया कमेंट

इस पोस्ट पर कैंसर पीड़ित बच्ची के इंस्टाग्राम अकाउंट और उसकी मां के इंस्टाग्राम अकाउंट को टैग किया गया है। जिसको अभी तक 1.3 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। लोग इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘कितनी देर तक और प्यार से गले लगे! और उनकी बहन धैर्यपूर्वक उनका इंतजार कर रही थी।’ तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘प्रिय भगवान, कृपया इस छोटी लड़की को ठीक करें और भाई को सांत्वना दें।’