इस वर्ष यदि आप भी अपने फैमिली के लिए कोई फोर व्हीलर सव खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आज हम आपके लिए एक शानदार डील लेकर आए हैं। सस्ते कीमत पर यदि 7 सीटर फोर व्हीलर खरीदने की प्लानिंग में है, तो Maruti Ertiga आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन है, जो की एक डील के अंतर्गत केवल 3 लाख में मिल सकती है।

फैमिली के लिए Maruti Ertiga एक शानदार फोर व्हीलर गाड़ी है जो की एक सेवन सीटर पेट्रोल पर चलने वाली फोर व्हीलर है। जिसमें काफी अधिक माइलेज कंफर्टेबल सीट और शानदार सेफ्टी फीचर्स मिल जाते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि आप इस फोर व्हीलर को कहां से खरीद सकते हैं।

Maruti Ertiga के इंजन और माइलेज

इस फोर व्हीलर में मिलने वाले पावरफुल इंजन और माइलेज के बारे में चलिए सबसे पहले आपको बताते हैं। इसमें 1462 सीसी 4 सिलेंडर इंजन मिलती है जो की 101.64 Bhp की अधिकता पावर और 136.8 Nm का पिक और कब पैदा करती है। माइलेज के मामले में 20.3 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

Maruti Ertiga की कीमत

आज के समय में भारतीय बाजार में उपलब्ध मारुति की अर्टिगा बेहद लोकप्रिय फोर व्हीलर में से एक है। यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो बाजार में इसकी शुरुआती कीमत 8.6 लाख रुपए है। टॉप वैरियंट की कीमत 13 लाख रुपए तक जाती है। परंतु आप इसी फोर व्हीलर को केवल 3 लाख में भी खरीद सकते हैं।

सिर्फ 3 लाख में खरीदे यह फोर व्हीलर

आपको बता दे की 3 लाख में Maruti Ertiga आप खरीद सकते हैं क्योंकि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो की मारुति अर्टिगा का 2023 मॉडल ही है। गाड़ी उत्तर प्रदेश नंबर पर रजिस्टर है और यह 66,000 किलोमीटर ही चली हुई है। गाड़ी की कंडीशन आज भी काफी लाजवाब है और इसकी कीमत सिर्फ 3.30 लाख रुपए की कीमत पर Olx की वेबसाइट पर बेची जा रही है।