Gori Rani Dance Video:गोरी रानी और गोरी नागोरी में बहुत सारे लोग कन्फ्यूज़ हो जाते है. कई सारे लोगों को लगता हैं की दोनों एक ही है. लेकिन ऐसा नहीं है. अभी हाल ही में एक वीडियो बहुत ही तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. अगर आपको लग रहा है ये वीडियो गोरी नागोरी की होने वाली है तो ऐसा नहीं है. ये वीडियो गोरी नागोरी की नहीं बल्कि गोरी रानी की होने वाली है.

इस वायरल वीडियो में आप खुद देखेंगे की उन पर कई सारे नोट उड़ाए गए है. यही नहीं इस वायरल वीडियो में उन का हाथ पकड़ एक ताऊ भी नाचे है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो के बारे में डिटेल में बताते है.

Gori Rani Dance Video Viral

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में एक वीडियो बहुत ही तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में आपको गोरी रानी पिंक कलर के ड्रेस में नज़र आने वाली है. उनकी इस वीडियो को अपलोड किए करीब 5 साल हो गए हैं. इस वीडियो में उनके द्वारा दिए जा रहे एक्सप्रेशन के कमाल के हैं.

इस वीडियो को जिस चैनल पर अपलोड किया गया है उस चैनल का नाम Dev Baghel hodaliya है. इस वीडियो पर लाखों के व्यूज आए हैं. इस वायरल वीडियो में गोरी रानी जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम तू ही लागे है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते हैं.

Gori Rani ka new dance 2018