नई दिल्ली: आज के समय स्मार्टफोन खरीदने वालों के लिए हैंडसेट केवल फोन नहीं होता है बल्कि वह लोगों के जीवन से जुड़ा खास गैजेट होता है, अब लोग अलग से कैमरा लटका कर चलने से परहेज करने लगे हैं क्योंकि उनके फोन में ऐसे-ऐसे शानदार कैमरे होते हैं जो DSLR को भी मात देने में सक्षम होते हैं। ऐसा ही एक शानदार फोन Redmi कंपनी करने वाली है।

इस फोन का नाम होगा Redmi Note 13 Ultra Smartphone, जो भारतीय बाजार में जल्द ही लॉन्च हो सकता है। जानकार मानते हैं कि कंपनी आने वाले समय में जल्द ही बाजार में Redmi Note 13 Ultra Smartphone लॉन्च कर सकती है इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसकी कैमरा क्वालिटि होगी।

Redmi Note 13 Ultra Smartphone की कीमत

आज के जौर में कम बजट के फोम की बाजार में सबसे ज्यादा डिमांड है इसके देखते हुए कंपनी इस फोन को कम बजट में बाजार में उतार सकती है। सूत्र बताते हैं कि Redmi Note 13 Ultra Smartphone जब भी भारतीय बाजार में आएगा उस समय इसकी संभावित कीमत लगभग 15999 हो सकती है।

Redmi Note 13 Ultra Smartphone का कैमरा

यदि Redmi Note 13 Ultra Smartphone में दिए जाने वाले कैमरा की बात करें तो तंपनी इसमें इस कीमत पर बड़े से बड़े फोन को टक्कर देने के लिए 200 मेगापिक्सल का पावरफुल प्राइमरी कैमरा दे सकती है. इसके अलावा इस फोन में 64 मेगापिक्सल का अल्ट्रावायलेट सेंसर के साथ दूसरा और 12 मेगापिक्सल का एक सपोर्टेड सेंसर वाला कैमरा इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का एक माइक्रो सेंसर लगा कैमरा दे सकती है। सेल्फी के शौकीनों के लिए और वीडियो कॉलिंग की सुविधा के लिए इस फोन में 48 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है।

Redmi Note 13 Ultra Smartphone के फीचर्स

Redmi कंपनी के लेटेस्ट फोन Note 13 Ultra Smartphone में Octa core snapdragon 950+ G‌ 5G‌ प्रोसेसर दिया जा सकता है। Note 13 Ultra Smartphone मे 6.7 इंच का Full HD+Super AMOLED Display‌ देखने को मिलेगा जो 120hz रिफ्रेश रेट के साथ होगा। इस फोन के स्क्रीन के प्रोटेक्शन के लिए कंपनी गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा दे रही है।